Sagar Jadhav: सिलिंडर मैन की फिजिक पर फिदा हुए लोग, सोशल मीडिया ने बनाया स्टार

JBT Staff
JBT Staff July 8, 2021
Updated 2021/07/08 at 5:38 PM

Sagar Jadhav: सोशल मीडिया के दौर ने दुनियाभर से न जाने कितने लोगों को बुलंदी तक पहुंचा दिया है, खैर इन लोगों में कुछ खास बात तो है ही. पाकिस्तान के चायवाले अरशद खान इन दिनों अपनी ड्रीम लाइफ जी रहे हैं, उनके अलावा सोशल मीडिया पर सिर्फ लुक्स की वजह से ही कई लोग रातों रात स्टार बन चुके हैं.

अरशद खान (Arshad Khan) की नीली आंखों पर सारा इंटरनेट का जमाना फिदा हो गया था, एक तस्वीर क्या वायरल हुई वह एक सफल मॉडल बन गए, साथ ही कैफे के मालिक बन गए, सुनने में आ रहा है अब वह लंदन में कैफे खोलने की तैयारी में हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हुना ओनाओ (Huna Onao) अपनी मस्कुलर ब्यूटी के लिए फेमस हो गई, वह टिकटॉक पर अपनी वीडियोज साझा करती हैं, फिटनेस के साथ ही वह सारे घरेलू काम भी करती है, फिर रोटी बनाकर आम बस्ती की लड़की ने दिल जीत लिया था, नो मेकअप, न अच्छे कपड़े पाकिस्तान के पंजाब की आमना (Amna) भी इसी तरह फेमस है.

इस कड़ी में एक और नाम जुड़ने जा रहा है, भारत के सागर जाधव (Sagar Jadhav) को उनकी मेहनत व प्रेरणादायक कहानी के लिए भी फेम मिलना चाहिए. वह बताते हैं किसी जमाने में वह इतने दुबले पतले हुआ करते थे कि स्ट्रेंथ बढ़ाने के लिए जिम जॉइन करना पड़ा था, आज उनकी मस्कुलर बॉडी इतनी आकर्षक है कि उन्हें सिलिंडर मैन के नाम से पूरी दुनिया में जाना जा रहा है.

सागर की ये तस्वीरें उन्हें सोशल मीडिया सेंसेशन बना चुकी हैं

महाराष्ट्र के सागर के बारे में बताया जा रहा है कि वह पिछले 12 सालों से लोगों के घरों में गैस सिलिंडर पहुंचाने का काम कर रहे हैं, किसी ने उनकी तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल की है जो चर्चा का विषय बनी है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.