India News

Sadhvi Pragya: अचानक बेहोश होकर गिर पड़ी BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर, हाल ही में दिल्ली AIIMS में थी भर्ती

Sadhvi Pragya: सुबह सुबह मध्य प्रदेश के भोपाल स्थित BJP दफ्तर में सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर अचानक बेहोश होकर नीचे गिर पड़ी, कार्यकर्ताओं ने उन्हें तुरंत उठाकर कर कुर्सी पर रखा और हाथ पांव की मालिश की. इसके बाद उन्हें तुरंत वहां से रवाना किया गया था.

आपको बता दें जिस वक्त 50 वर्षीय बीजेपी सांसद बेहोश हुई, उस वक्त वह खड़े होकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का संबोधन सुन रही थी. मध्य प्रदेश के सीएम का यह संबोधन, श्यामा प्रसाद मुखर्जी प्रदर्शनी के मौके पर था. वहीं साध्वी प्रज्ञा पिछले कुछ दिनों से खराब स्वास्थ्य से जूझ रही हैं, हाल ही में उन्हें दिल्ली एम्स में भी भर्ती कराया गया था.

यह भी पढ़ें:  Chinese App Banned: बैन होने के बाद TikTok की तरफ से आई प्रतिक्रिया, क्या सुरक्षित है यूजर्स की जानकारी

चुनावों से पहले बड़े बड़े वादों के साथ चुनावी मैदान में उतरी विवादित साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur), के लिए मई में गुमशुदगी वाले पोस्टर्स भी टांगे गए थे, उनके चुवानी क्षेत्र से लोगों का आरोप है कि वह जनता को गुमराह करके भाग निकली हैं, जनसमस्याओं पर जरा सा भी ध्यान नहीं दे रही हैं. हालांकि वह अक्सर अपने तीखे बयांबाजी के लिए जरुर सुर्ख़ियों में रहती हैं.

वहीं प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा था कि उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है, उन्हें एक आँख से दिखना भी बंद हो गया है, उन्होंने अपने आंखों पर इन दिनों काला चश्मा लगाया है. एक आंख से बिलकुल नहीं दिखाई दे रहा है जबकि दूसरी से भी कम ही दिखाई दे रहा है. पिछले महीने भोपाल में जब जनता ने उनके गुमशुदा वाले पोस्ट टांगे तो उन्होंने इसे कांग्रेस की घृणित मानसिकता बताया.

यह भी पढ़ें:  Bollywood Controversy: प्रेस वार्ता में इनवाइट नहीं किए जाने पर नाराज विद्युत्-कुणाल, फैंस बोले नेपोटिज्म इंडस्ट्री

उन्होंने कहा था कि वह स्वास्थ्य समस्याओं को लेकर जरुर दिल्ली में थी लेकिन उनकी टीम भोपाल में मौजूद थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top