Bollywood

Sachin Kumar: अक्षय कुमार के एक्टर भाई सचिन कुमार का निधन, ‘कहानी घर घर की’ से हुए थे फेमस

Sachin Kumar dies at 42: बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार के घर से बेहद दुखद खबार सामने आ रही है, उनके एक्टर भाई सचिन कुमार का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो चुका है. मशहूर टीवी सीरियल ‘कहानी घर घर की’ से फेमस हुए सचिन अब इस दुनिया में नहीं रहे.

साल 2020 बहुत दर्दनाक यादों के साथ गुजर रहा है, एक तरह महामारी तो दूसरी तरह कैंसर और हार्ट अटैक जैसी बीमारी भी आम हो चुकी है. हाल ही में 10 मई को एक और यंग एक्टर ने कैंसर से जंग हारी थी, आमिर खान के साथ पीके फिल्म में काम करने वाले साई प्रसाद, ब्रेन कैंसर से जंग हार गए थे.

यह भी पढ़ें:  Bharti Singh Drug Case: भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद क्या बोल गए राजू श्रीवास्तव, दे डाली बड़ी नसीहत

सिने प्रेमियों के लिए यह साल एक बुरे सपने की तरह चल रहा है, दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर और इरफान खान भी कैंसर के सफल इलाज के बाद, विदेशों से लौटने के बाद दुनिया को अलविदा कह गए. अब सचिन कुमार की खबर सुनते ही फैंस को झटका लगा है. सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के कजिन सचिन, एक्टिंग छोड़कर फोटोग्राफी करने लगे थे लेकिन वह जल्दी ही इस दुनिया से रुखसत हो गए.

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘कहानी घर घर की’ और‌ सोनी टीवी के ‘लज्जा’ में अभिनय कर चुके सचिन (Sachin Kumar) ने कल शुक्रवार को अपने अंधेरी स्थित घर में आखिरी सांस ली. उन्होंने कई साल पहले ही एक्टिंग में असफलता मिलने पर फोटोग्राफी शुरू कर दी थी, वह इससे खुश भी थे.

यह भी पढ़ें:  Bollywood Actresses Smoking: प्रियंका चोपड़ा से पहले ये एक्ट्रेसेस हो चुकी हैं स्मोकिंग के लिए ट्रोल, इनमें से कुछ चेन स्मोकर्स

सचिन के करीबी दोस्त राकेश पॉल ने मीडिया से बात करते हुए बताया की गुरुवार रात को सचिन, सोने के लिए कमरे में गया तो सही लेकिन दूसरे दिन देर तक दरवाजा नहीं खोला, पेरेंट्स ने चाभी का इंतजाम किया और दरवाजा खोला तो जवान बेटे की लाश देख सदमे में आ गए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top