National

Rohit Shekhar Murder Case: पत्नी अपूर्वा ने किया नया खुलासा, तनावमुक्त रहने के लिए जेल में करती हैं योगा

Rohit Shekhar Murder Case: एन. डी. तिवारी के बेटे रोहित शेखर के मर्डर से एक और राज से पर्दा उठता दिख रहा है, इस बात का खुलासा मर्डरर पत्नी अपूर्वा शुक्ला ने किया है, हालाँकि उन्होंने मर्डर के दिन से ही बहुत चीजों को तोड़ने मोड़ने की कोशिश की है.

16 अप्रैल को अफवाह फैली कि रोहित शेखर की मौत हार्ट अटैक से हुई है, वजह ये थी कि पेशे से वकील अपूर्वा शुक्ला ने डेढ़ घंटे के अंदर सारे सबूतों को तहस नहस कर दिया था.

अपूर्वा ने मर्डर करने के बाद इसे नेचुरल डेथ साबित करने के लिए बहुत दिमाग दौड़ाया, उन्हें लगा शायद आसानी से वह अपने ही बुने जाल से बाहर निकल आयेंगी और लास का पोस्टमार्टम भी नहीं होगा.

यह भी पढ़ें:  सूरत अग्निकांड में 20 स्टूडेंट्स की मौत, केतन नाम के युवक ने बचाई 10 से ज्यादा जानें

लेकिन फोरेंसिक रिपोर्ट ने उनके किए कराए पर पूरी तरह पानी फेर दिया, 3 दिनों तक चले पूछताछ में वह खुद को बचाने की कोशिश करती रही लेकिन अंत में हार कर अपना गुनाह कबूल कर ही दिया.

मौत की वजह बनी शक की सुई

अलग अलग बयानों के बाद, अपूर्वा शुक्ला ने रोहित शेखर पर आरोप लगाया है कि उसका अफेयर रिश्तेदारी में किसी महिला से चलता था, इतना ही नहीं उनका एक बच्चा भी है, जिसके नाम रोहित प्रॉपर्टी भी करने वाले थे.

महिला रिश्तेदार, रोहित शेखर की भाभी लगती हैं जिसकी शादी 1988 में हुई थी और उसे शादी के आठ साल बाद बच्चा हुआ था. पुलिस को दिए बयान में अपूर्वा ने बताया कि उसे यह शक हमेशा अंदर ही अंदर बहुत दर्द देता था, उसे यह भी लगने लगा कि भाभी के साथ रोहित का रिश्ता इतना गहरा है कि वह प्रॉपर्टी का हिस्सा उस बच्चे के नाम करेगा.

यह भी पढ़ें:  हिमाचल प्रदेश: शख्स के पेट से निकले 8 चम्मच, 1 चाकू, 2 स्क्रूड्राइवर, 2 टूथब्रश, हैरान करने वाला ऑपरेशन

कौन है वह बच्चा, जिसकी वजह से मर्डर हुआ

उज्ज्वला तिवारी के पहले पति के बेटे सिद्धार्थ के बेटे को अपूर्वा रोहित की संतान समझती रही, रोहित और बच्चे के बीच बॉन्डिंग देख कर वह हर दिन अंदर ही अंदर घुटती रही.

दूसरी तरफ अपूर्वा ने सास उज्ज्वला पर भी आरोप लगाए हैं, अपूर्वा का कहना है घर में सिर्फ सास की चलती थी और उनकी कोई भी इज्जत नहीं थी, यहाँ तक कि वह खुद से अपने रूम के परदे तक चेंज नहीं कर सकती थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top