India News

Rohit Sardana Dies: मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना का कोरोना से निधन, लोगों के लिए यकीन करना मुश्किल

Rohit Sardana Dies: नामी न्यूज एजेंसी के मशहूर एंकर रोहित सरदाना की मौत से हर कोई स्तब्ध है, सोशल मीडिया पर कई ऐसे रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं जहां लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि इतने स्वस्थ व फिट दिखने वाले रोहित अब इस दुनिया में नहीं रहे.

इंडियन टीवी मीडिया के सबसे चर्चित चेहरों में से एक रोहित सरदाना (Rohit Sardana) की मौत से मीडिया में सन्नाटा पसर गया है, वह पिछले कुछ दिनों से कोरोना संक्रमित थे. न्यूज एंकर सुधीर चौधरी ने ट्विटर के माध्यम से लिखा ‘अभी जितेंदर शर्मा का कॉल था, उन्होंने जो कहा सुनकर हाथ कांपने लगे, मित्र व सहयोगी रोहित सरदाना की मौत की खबर थी. ये वायरस हमारे इतने करीब से किसी को उठा ले जाएगा, इसकी कल्पना नहीं की थी. इसके लिए मैं तैयार नहीं था, ये भगवन की नाइंसाफी है’.

यह भी पढ़ें:  Delhi Crime: खान मार्केट में ऑक्सीजन की कालाबाजारी में नवनीत कालरा का आया नाम, अब तक 524 कंसंट्रेटर बरामद

‘आज तक’ पर बेबाकी से न्यूज एंकरिंग के लिए जाने जाने वाले रोहित सरदाना इन दिनों चैनल पर प्रसारित होने वाले ‘दंगल’ होस्ट करते थे. वहीं वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्विटर पर कोरोना पॉजिटिव रोहित सरदाना के बारे में मौत का कराण हार्ट अटैक बताया, वह लिखते हैं ‘बेहद भयावह खबर, मशहूर टीवी न्यूज एंकर की मौत हो चुकी है, आज सुबह हार्ट अटैक से उनकी जान चली गई’.

सोशल मीडिया पर 40 वर्षीय यंग न्यूज एंकर के अचानक मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है, सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स लिखते हैं फेवरेट न्यूज एंकर की मौत बुरे सपने की तरह लगती है. तमाम बड़े नेताओं, हस्तियों से लेकर जर्नलिस्ट सोशल मीडिया पर हैरानी व्यक्त कर रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top