Ripped Jeans Controversy: तीरथ सिंह रावत को टैग कर महिलाओं ने साझा की Ripped जींस की तस्वीरें, बोले…

JBT Staff
JBT Staff March 18, 2021
Updated 2021/03/18 at 11:01 AM

Ripped Jeans Controversy: बात निकली है तो दूर तलक जाएगी, जी हां वैसे 1 करोड़ वाली जनसंख्या वाले छोटे से राज्य उत्तराखंड की बात कम ही देशभर में फैलती है लेकिन विवादित मुद्दों को तो मानो पंख से ही लग जाते हैं. नव नियुक्ति सीएम तीरथ सिंह रावत को सभी जानने लगे हैं लेकिन वजह कोई अच्छी नहीं.

जिस पद पर तीरथ सिंह रावत (Tirath सिंह Rawat) ताजे ताजे बैठे हैं वहां पहुंचकर इस तरह के बयानों से बचना चाहिए लेकिन वह एक के बाद एक विवादित बयान देकर फंसने में पीछे नहीं हट रहे हैं. हाल ही में पीएम मोदी व भगवान राम की तुलना के बाद उन्होंने महिलाओं में फटी जींस के चलन पर हैरानी जाहिर कर दी.

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, शिवसेना नेत्री प्रियंका चतुर्वेदी से लेकर आम जनता में उनके बयान को लेकर नाराजगी है, सोशल मीडिया पर तो उनके बयान को लेकर नया ट्रेंड शुरू हो चुका है, जहां महिलाएं अपने रिप्ड जींस की तस्वीरें साझा कर उन्हें सलाह दे रहे हैं कि राज्य की प्रगति पर ध्यान दीजिए न कि महिलाओं के घुटनों पर.

नेता जी गए तो किसी सामाजिक काम में हिस्सा लेने के लिए जहां बच्चों में बेहतर शिक्षा व संस्कार की बात होनी थी लेकिन कर आए महिलाओं के फैशन पर टिप्पणी, ऐसे में किरकिरी होना तो लाजमी है.अब सोशल मीडिया पर #RippedJeansTwitter के जरिए तीरथ सिंह रावत के बयान का विरोध किया जा रहा है.

हाल ही में 10 मार्च को मुख्यमंत्री की शपथ ली है, 12 मार्च को अपने मंत्रीमंडल को शपथ दिलाई है लेकिन विवादित बयानों की लड़ी ऐसे लगाई है जैसे सरकार में बैठ कर पहले खुद को साबित कर लिया हो.

देखें सोशल मीडिया पर किस तरह युवतियों व महिलाओं में सीएम साहब के बयान के खिलाफ गुस्सा है:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.