India News

Rinku Sharma Murder: कंगना ने अरविंद केजरीवाल पर कसा तंज, क्राइम ब्रांच को सौंपी गई हत्याकांड जांच

Rinku Sharma Murder: दिल्ली के मंगोलपुरी में नफरत की हद देखकर हर कोई दंग है, चाकुओं के वॉर ने एक 26 साल के युवक को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया. हत्या की वजह कई बताई जा रही हैं, देश को हिलाकर रख देने वाला यह केस अब क्राइम ब्रांच के हाथ में है.

उत्तर पश्चिम दिल्ली के रिंकू शर्मा हत्याकांड ने देशभर में सांप्रदायिक मोड़ ले लिया है, चारों मुस्लिम आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. सोशल मीडिया पर अधिकतर लोग इसे हिंदू-मुस्लिम का एंगल दे रहे हैं क्योंकि मृतक हिंदू व हत्यारे मुस्लिम बताए जा रहे हैं. ऐसे में केस के तह तक जाकर दुश्मनी की सही वजह सामने लाना जरुरी है.

यह भी पढ़ें:  Navneet Kalra: बड़ी हस्तियों का करीबी है नवनीत कालरा, ऑक्सीजन की कालाबाजारी में नाम आने के बाद है लापता

वजह ये भी बताई जा रही है कि किसी रेस्तरां विवाद को लेकर दोनों पक्षों में लड़ाई चल रही थी. दिल्ली में ही नहीं देश के दूसरे इलाकों में भी इस केस को लेकर हिंसा होने की आशंका है, दिल्ली में बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतर आए हैं और आरोपियों के लिए सजा की मांग कर रहे हैं, इलाके के आपस तनाव को देखते हुए अर्द्धसैनिक बल तैनात कर दी गए हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस रनौत (Kangana Ranaut) भी शायद लड़ाई की असल वजह तक नहीं पहुंचना चाहती हैं, सोशल मीडिया पर खबर जिस तरह वायरल हो रही है, उसी तरह फॉरवर्ड करते हुए उन्होंने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर तंज कसा है, उन्होंने सीएम के 2015 का ट्वीट रीट्वीट करते हुए, रिंकू शर्मा के लिए आवाज उठाने को कहा है.

यह भी पढ़ें:  Sonu Sood: सोनू सूद की नजर में यह महिला है सबसे अमीर भारतीय, जानिए क्या है वजह

एक दूसरे पोस्ट में उन्होंने लिखा है ‘इस नौजवान की आंखों में मासूमियत देखो, उसने किसी के भगवान को बेइज्जत नहीं किया, उसका क्राइम सिर्फ इतना था कि वह अपने राम को पूजता था, यह पंथ निरपेक्ष भारत’.

वायरल पोस्ट की मानें तो बजरंग दल के कार्यकर्ता रिंकू इन दिनों राम मंदिर के लिए चंदा इकट्ठा कर रहा था, इसी के चलते मोहल्ले में ही अन्य समुदाय के लोगों के साथ उसका झगड़ा हो गया और उन्होंने रिंकू की चाकू घोंपकर हत्या कर दी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top