Bollywood

Sushant Suicide Case: सीबीआई की कार्रवाई को रिया के वकील ने बताया गैरकानूनी, पूछताछ से पहले रिया ने की ये अपील

Sushant Suicide Case: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में आज बड़ा दिन है, प्रवर्तन निदेशालय द्वारा रिया चक्रवर्ती से पूछताछ होनी है. 15 करोड़ के हेर फेर की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है. दूसरी तरफ एक्ट्रेस व दिवंगत एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया ने आग्रह किया है कि सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई तक उनसे पूछताछ पोस्टपोंड की जाए.

इस बहुचर्चित सुसाइड केस को 2 महीने होने जा रहे हैं लेकिन अभी तक किसी सॉलिड मोड़ पर नहीं पहुंचा जा सका है, मुंबई पुलिस की जांच बेहद विवादित रही तो बिहार पुलिस को मुंबई पुलिस द्वारा जरा सा भी सहयोग नहीं किया गया. कल बिहार की 4 सदस्यी टीम अपने स्टेट वापस पहुंच चुकी है क्योंकि सीबीआई द्वारा सुशांत सुसाइड केस को सोल्व किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:  Aligarh Robbery: बंदूक की नोक पर लूट मचाने वालों को नोएडा पुलिस ने किया घायल, CCTV में कैद हुई थी 35 लाख की लूट

बॉलीवुड के लीड एक्टर की लिस्ट में शुमार हो चुके सुशांत की मौत का रहस्य दिन प्रतिदिन नया मोड़ लेता जा रहा है, जिसमें उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ही प्राइम सस्पेक्ट मानी जा रही है, सुशांत के घरवालों ने न सिर्फ एक्ट्रेस के खिलाफ केस दर्ज किया है बल्कि कई ऐसे किस्से सामने आ रहे हैं जिससे अभी तक मुख्य आरोपित वो ही हैं.

ईडी अभी तक सुशांत के हाउस मेनेजर सैमुअल मिरांडा, सीए संदीप श्रीधर, व रिया के सीए रितेश शाह से पूछताछ कर चुकी है. आज बारी एक्ट्रेस की है, देखना होगा यह संभव है या नहीं, हालांकि एक्ट्रेस आग्रह कर चुकी है कि सुप्रीम कोर्ट के सुनवाई के बाद उससे पूछताछ की जाए.

यह भी पढ़ें:  Jaya Bachchan Controversy: ड्रग्स विवाद के बाद बच्चन परिवार के घर की बढ़ी सुरक्षा, भड़के हैं रवि किशन के फैंस

सुशांत के परिवार ने रिया के परिवार के सदस्यों रिया चक्रवर्ती, पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती, मां संध्या चक्रवर्ती, भाई शोविक चक्रवर्ती सहित सैमुअल मिरांडा व श्रुति मोदी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है. एक्ट्रेस के वकील सतीश मानेशिंदे ने CBI की जांच प्रक्रिया को गैरकानूनी बताया, उनका कहना है, पहले से ही केस पर काम चल रहा था लेकिन CBI ने अवैधानिक रूप से केस दर्ज किया, बिहार पुलिस की कार्रवाई के दौरान ही CBI ने भी काम शुरू कर दिया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top