Bollywood

Sushant Suicide: रिया की रिहाई के बाद कंगना रनौत से हुई अवार्ड लौटाने की मांग, जमकर वायरल हुए MEME

Sushant Suicide: सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का दावा था कि एक्टर की साजिशन हत्या की गई है, कंगना ने दिवंगत एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को गोल्ड डिगर तक कह डाला था, उन्होंने दावा किया कि रिया और बॉलीवुड मूवी माफियाओं ने मिलकर सुशांत का कत्ल किया है.

बेबाक बोलने के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को जाना जाता है, उन्होंने यह भी कहा था कि वह बॉलीवुड द्वारा हुए सुशांत के कत्ल को साबित कर सकती हैं और नहीं कर पाई तो अपना अवार्ड वापस लौटा देंगी. हालांकि इस स्टेटमेंट के और भी पहलू हैं, वह यह कि बॉलीवुड में आउटसाइडर सुशांत के फिल्मों को नुकसान पहुंचाया जाना और उन्हें फिल्मों से निकलवाना आदि.

यह भी पढ़ें:  Bharti Singh: ड्रग केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती का पुराना ट्वीट वायरल, यूजर्स ने कर डाला खूब ट्रोल

मर्डर वाली थ्योरी को डॉक्टर्स भी नकार चुके हैं लेकिन डिप्रेशन के कारणों पर अभी पर्दा डाला हुआ है, CBI की जांच के बाद ड्रग एंगल सामने आया तो नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने भी इस केस में एंट्री मार दी जिसके बाद सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) जेल तो चली गई लेकिन उन्हें आखिरकार आज बेल हो चुकी है, जिसके बाद कंगना रनौत और रिपब्लिक टीवी जर्नलिस्ट का जमकर मखौल उड़ाया जा रहा है.

लगातार सुशांत के लिए आवाज उठाने वाली कंगना रनौत पर कुछ नामी हस्तियों ने मौके का फायदा उठाने का आरोप लगाया है, उनका कहना है इंडस्ट्री में अपने मतभेदों का बदला ले रही हैं कंगना. वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोग रिया की रिहाई से खुश नजर आ रहे हैं, ट्विटर और कंगना के खिलाफ बहुत से MEMES शेयर किये जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Coronavirus: कोरोना ने कांग्रेस के 2 दिग्गज नेताओं की ली जान, तरुण गगोई के बाद अहमद पटेल ने हारी जंग

कुछ यूजर्स ने कंगना पर रूलिंग पार्टी बीजेपी की चमचागिरी का आरोप लगाया है, वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना ने कोरोना के बाद फिर से थालावीय की शूटिंग शुरू कर दी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top