Ratan Tata: सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने वालों से रतन टाटा ने किया आग्रह, बोले दयालु बनो

JBT Staff
JBT Staff June 22, 2020
Updated 2020/06/22 at 11:51 AM

Ratan Tata: देश के बड़े उद्योगपति रतन टाटा अपने विचारों और देशहित में उठाए गए सराहनीय कदमों के लिए जाने जाते हैं, वह अक्सर देश के युवाओं का सही मार्गदर्शन करते हैं. रविवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर नफरत भी पोस्ट डालने वालों से खास अपील की, साथ ही उन्हें उम्मीद है की इस संदेश का अच्छा परिणाम निकलेगा.

रतन टाटा (Ratan Tata) ने देश में मौजूदा संकट की ओर इशारा करते हुए कहा कि हमारा देश बहुत से चैलेंज को फेस कर रहा है, इस बीच कई अनहोनी भी देखने को मिली हैं लेकिन उन्हें देखने सुनने में आ रहा है कि लोग ऑनलाइन नफरत भरे पोस्ट कर, इस बुरे दौर को और भी बद्दतर बना रहे हैं.

वह कहते हैं नफरत भरे विचार शेयर करने से बेहतर है कि हमें इस वक्त एक होना चाहिए और एक-दूजे की मदद करनि चाहिए. उन्होंने ट्विटर, इंसटाग्राम पर शेयर किया कि ‘यह साल हर किसी के लिए एक चुनौती बनकर आया है, मैं देख रहा हूं ऑनलाइन कम्युनिटी एक दूसरे को नीचा दिखाने में व्यस्त है’.

https://www.instagram.com/p/CBr_rVcnTVx/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें देश पर जब भी कोई मुसीबत आती है तो टाटा संस (TATA Sons) और टाटा ट्रस्ट (TATA Trust) मिलकर आर्थिक मदद पहुंचाने के लिए आगे रहते हैं, कोरोना ने जैसे ही देश में पांव पसारने शुरू किए थे रतन टाट की कम्पनीज ने मिलकर 15 सौ करोड़, कोरोना रिलीफ फंड में जमा किए थे.

82 वर्षीय रतन नवल टाटा, अक्सर किसी न किसी माध्यम से देश की जनता को प्रेरित करते हैं. आजकल सोशल मीडिया पर बढ़ते विवादों को देख सुनकर वह चुप नहीं रह सके तो उन्होंने के पोस्ट शेयर की है और हर देशवासी से अपील की है कि संवेदनशील बनें.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.