रानू मंडल को स्टार बनाने के पीछे इस शख्स का है सबसे बड़ा योगदान, जानिए इनके बारे में

JBT Staff
JBT Staff August 27, 2019
Updated 2019/08/27 at 1:33 PM

Atindra Chakraborty who shot Ranu Mondal video: एक वीडियो वायरल होने के महज कुछ ही हफ्तों बाद रानू मंडल नाम की महिला रेलवे स्टेशन से सीधा सपनों के महानगर के स्टूडियो में गाने लगती है. ऐसा क्या हुआ जो पिछले 50 सालों में नहीं हुआ.

जी हाँ बचपन से संगीत की दीवानी रानू मंडल 50 की उम्र में पहचान पाती है, सोशल मीडिया का दौर नहीं होता शायद यह प्रतिभा पूरी जिंदगी गुमनामी के साए में जीती.

हुआ यूं कि पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर एक युवक ने गरीब महिला की आवाज व सूरत अपने कैमरे में कैद कर ली, वह इस सुरीली आवाज से इतना प्रभावित हुआ कि सोशल मीडिया पर बिना शेयर किए नहीं रह पाया.

अतींद्र चक्रवर्ती (Atindra Chakraborty) ने इस टैलेंट को इस तरह प्रमोट किया कि रानू मंडल को बड़े बड़े प्लेटफार्म पर गाने के ऑफर आने लगे. आज वह हिमेश रेशमिया के साथ में एक गाना भी रिकॉर्ड कर चुकी हैं.

पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर अतींद्र ने रानाघाट पर जिस टैलेंट को पहचाना, उन्होंने वीडियो रिकॉर्ड करते वक्त खुद नहीं सोचा होगा कि एक गरीब महिला के लिए वह सबसे बड़े मसीहा साबित होंगे.

रानू, लीजेंडरी सिंगर स्वर्गीय मोहम्मद रफी का गाना रही थी, यह देखकर वह हैरान हो गए और लता मंगेशकर का ओल्ड नगमा एक प्यार का नगमा की गुजारिश करने लगे, जैसे ही रानू ने गाना शुरू किया तो उन्होंने इसका वीडियो शूट कर लिया.

वीडियो वायरल होने के बाद एक रियलिटी शो वालों ने उनका मेकओवर किया, जगह जगह से उन्हें गाने के ऑफर आने लगे. हिमेश द्वारा जज किए जा रहे रियलिटी शो में वह जब पहुंची तो हिमेश ने उन्हें बाकायदा रिक्वेस्ट कर डाली कि एक गाना उनकी फिल्म के लिए जरूर गायें.

शो में हिमेश कहते हैं सलमान भाई के पिता ने एक सीख दी है, किसी टैलेंट को दिल से मानते हो तो उसे पहचान देनी चाहिए. इसके बाद हिमेश ने रानू के साथ जो गाना रिकॉर्ड किया उससे उन्हें नई पहचान मिली.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.