India News

रानू मंडल ने बेटी के आरोपों का किया खंडन, मैनेजर को लेकर हुई थी गलतफहमी

Ranu Mondal on daughter’s claim: रानू मंडल ने बेटी के आरोपों का किया खंडन, मैनेजर को लेकर हुई गलतफहमी के बारे में कही ये बात.

पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन से सपनों की नगरी मुंबई में जा पहुंची मधुर आवाज की मालकिन रानू मंडल आए दिन चर्चाओं में रहती हैं. अब वजह सिर्फ उसके गाने नहीं बल्कि निजी जिंदगी में होने वाले बदलावों को लेकर भी खबरें उड़ती हैं.

स्मार्ट फोन यूज करने वाले सभी लोग रानू मंडल नाम को अच्छी तरह जान गए हैं, सोशल मीडिया की एक वायरल वीडियो उन्हें किस तरह रातों रात स्टार बना दिया, यह भी सब जानते हैं. अब बात करते हैं उनसे जुड़ी ताजी खबर की.

यह भी पढ़ें:  बच्चे के सामने चाचा की बेरहमी से पिटाई, यूपी पुलिस की बर्बरता का वीडियो वायरल

अतींद्र चक्रवर्ती नाम के युवा इंजीनियर ने उनकी वीडियो वायरल की थी और अब वो ही तपन के साथ मिलकर उनकी देख रेख करते हैं, लगभग हर दिन रानू का कोई न कोई प्रोग्राम या किसी सेट पर जाना होता है.

यह सब अतींद्र और तपन मैनेज करते हैं, रानू ने गॉडफादर अतींद्र को बेटे का दर्जा दिया है. उनकी फेमस होने की कहानी के बीच में बेटी एलिजाबेथ साती रॉय के साथ उनकी तस्वीर वायरल हुई थी, सोशल मीडिया ने पिछले 10 साल से माँ की कोई खैर खबर न लेने के लिए एलिजाबेथ की आलोचना भी की थी.

यह भी पढ़ें:  तेरी मेरी कहानी: आखिरकार जारी हुआ रानू मंडल और हिमेश का पूरा गाना, देखिए वीडियो

कुछ दिन पहले खबर आई कि एलिजाबेथ ने अतींद्र और तपन पर आरोप लगाया है कि ‘इन दोनों ने मुझे धमकी दी है कि अगर मैं अपनी मां से किसी भी तरह का कनेक्शन रखने की कोशिश करूंगी तो मेरे हाथ-पैर तुड़वा देंगे. मुझे फोन पर भी मां से बात नहीं करने देते, साथ ही वो मां के दिमाग में मेरे लिए गंदगी भी भर रहे हैं, मैं बिलकुल बेबस महसूस कर रही हूं‘.

इन सारे आरोपों का खंडन करते हुए रानू कहती हैं, बेटी को कोई गलतफहमी हुई है या कोई उसे भड़का रहा है. अतींद्र और तपन दोनों बहुत अच्छे से उनकी देख रेख करते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top