Ranjeet Bachchan Murder: पत्नी कालिंदी ने किया ये खुलासा, पीएम मोदी से पूछा कैसे करोगे हिन्दुओं की रक्षा

JBT Staff
JBT Staff February 3, 2020
Updated 2020/02/03 at 2:15 PM

Ranjeet Bachchan Murder: रविवार सुबह लखनऊ के हजरतगंज से जो खबर आई उसने उत्तर प्रदेश सरकार की पुलिस पर सवाल खड़े कर दिए, हलांकि चार पुलिस वालों को निलंबित भी कर दिया गया है, इसमें चौकी प्रभारी भी शामिल है.

कमिश्नर सुजीत पांडे (Sujit Pandey) ने कार्रवाई तेज करते हुए न सिर्फ 4 पुलिसकर्मियों को निलंबित किया बल्कि 6 टीमें इस केस की जड़ तक पहुंचने के लिए गठित कर दी हैं. उधर समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार से इस्तीफे की मांग की है.

रविवार सुबह रणजीत बच्चन अपने मौसेरे भाई आदित्य श्रीवास्तव के साथ में ग्लोब पार्क मॉर्निंग वाक पर निकले थे जबकि पत्नी कालिंदी शर्मा बच्चन (Kalindi Sharma Bachchan) भी उनसे अलग उसी जगह वाक कर रही थी. दो लोग बाइक में आते हैं और उनसे उलझने लगते हैं, अपराधियों की CCTV फुटेज वायरल हो रही है.

रणजीत की थी 2 शादियां

अफवाह फैली कि रणजीत ने तीन शादियां रचाई थी जबकि पत्नी कालिंदी ने खुलासा किया कि वे दोनों साथ में रहते थे, दोनों की शादी 30 मार्च 2014 में हुई थी. स्मृति वर्मा से उन्होंने दूसरी शादी की, 18 जनवरी 2015 को दूसरी शादी ने पहली पत्नी कालिंदी को परेशान जरुर किया लेकिन वक्त के साथ उनके बीच समझौता हो गया, वह कभी कभी दूसरी पत्नी स्मृति से मिलने लखनऊ के विकासनगर जाया करते थे.

CAA के समर्थन में करने वाले थे बड़ी रैली

पत्नी कालिंदी ने बताया कि पति व हिंदूवादी नेता रणजीत बच्चन, बड़ी रैली की योजना कर रहे थे. वह देश के कई इलाकों में नागरिकता कानून के समर्थन में साइकिल यात्रा निकालने वाले थे, उन्होंने कहा इसकी वजह से किसी ने उनकी हत्या करवा दी.

दो संदिग्ध हमलावरों का सीसीटीवी फुटेज जारी करने के साथ ही लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने 50 हजार रुपए की इनामी राशि की घोषणा भी की है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.