Bollywood

Rangoli Ranaut: कंगना रनौत की बहन रंगोली का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, विवाद पर और भड़की

Rangoli Ranaut Twitter account Suspended: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत, सोशल मीडिया से दूर रहती हैं लेकिन सुर्खियों में बने रहने के लिए उन्हें इसका सहारा नहीं लेना पड़ता, उनके स्टेटमेंट बहन व मेनेजर रंगोली चंदेल के अकाउंट के माध्यम से सामने आ जाते हैं.

रंगोली चंदेल (Rangoli Chandel) भी बहन कंगना (Kangana Ranaut) की तरह बेबाक बोलने के लिए जानी जाती हैं, देखा जाए तो वह खुद भी कंगना की सबसे बड़ी फैन हैं. वह अक्सर बहन के काम की तारीफ करती नजर आती हैं और क्वीन के खिलाफ बोलने वालों की तो खैर नहीं.

ऋतिक रोशन से फाइट से लेकर नेपोटिज्म पर बहस तक वह हमेशा कंगना रनौत को डिफेंड करती हुई नजर आती हैं. दोनों बहनें मोदी सरकार को भी सपोर्ट करती हैं, साथ देश दुनिया के मुद्दों पर वह राय रखती रहती हैं. इस दौरान कई बार वह गुस्से में भी आ जाती हैं और कई यूजर से लेकर ऑफिशियल अकाउंट वालों को लताड़ने में पीछे नहीं रहती हैं.

यह भी पढ़ें:  COVID 19 India: भारत में संक्रमितों की संख्या 7 लाख 95 हजार के पार, दुनिया का तीसरा सबसे ज्यादा संक्रमित देश बना

हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद वाले इंसिडेंट पर उन्होंने इस कदर गुस्सा व्यक्त किया कि कई यूजर्स ने मुंबई पुलिस को उसमें टैग करते हुए अकाउंट सस्पेंसन की मांग की. मुरादाबाद में कोरोना संदिग्ध की टेस्टिंग के लिए गए मेडिकल टीम व पुलिस पर पथराव हो गया था, इसके विरोध में ही रंगोली ने पोस्ट किया था.

अकाउंट सस्पेंड होने के बाद रंगोली और भी गुस्से में हैं, उनका कहना है ट्विटर एक वेदेशी माध्यम है, यह हमेशा पक्षपात करता है, देश विरोधी बात करने वालों, पीएम एचएम को गाली देने वालों के खिलाफ यह कोई कार्रवाई नहीं करता है, लेकिन कोई पत्थरबाजों पर कुछ बोल दे तो अकाउंट निरस्त हो जता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top