Randeep Hooda: रणदीप हुड्डा ने मायावती पर सुनाया अश्लील जोक, लोग बोले अच्छा एक्टर समझते थे

JBT Staff
JBT Staff May 26, 2021
Updated 2021/05/26 at 3:17 PM

Randeep Hooda: बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा ने उत्तर प्रदेश की पूर्व सीएम मायावती को लेकर जो जोक सुनाया, उससे लोगों को उनकी मानसिकता का पता चल गया है. सोशल मीडिया पर उन्हें लोग बुरी तरह लताड़ रहे हैं, लोगों का कहना है एक अच्छे एक्टर के तौर पर उन्हें पसंद किया जाता था लेकिन आपके दिमाग की गंदगी का आज पता लगा.

आज यूट्यूब पर कई युवा दूसरों को गाली गलौच व दूसरों के लुक्स व कलर्स का मजाक बनाकर लाखों कमा रहे हैं, ऐसे लोग सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी कहे जाने लगे हैं लेकिन एक सफल बॉलीवुड एक्टर से इसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी. सोशल मीडिया यूजर्स ने रणदीप हुड्डा के जोक को अश्लील व जातिसूचक बताया है.

रणदीप हूड्डा (Randeep Hooda) किसी शो के दौरान दर्शकों के बीच ऐसे भद्दे जोक्स को सूना रहे हैं, वह इसपर हंसते हैं तो सुनाने से पहले कहते हैं कि वह एक डर्टी जोक सुनाने जा रहे हैं जो मायावती (Mayawati) पर है, बेहद भद्दा व अजीब सा जोक सुनाने के बाद हैरानी की बात यह है कि दर्शकों में से भी काफी लोगों ने इस पर तालियां बजाई.

जो एक्टर परदे पर शानदार अभिनय के दम पर कई चाहने वालों को अपना मुरीद कर चुका है, उसकी तरफ से ऐसा जोक आने पर कई लोगों के दिल टूटे हैं. बता दें ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई’, ‘किक’, ‘साहेब बीबी और गैंगस्टर’ जैसी फिल्मों में सपोर्टिंग व ‘सरबजीत’ में लीड रोल कर चुके रणदीप आज कई लोगों के जहन में से उतर चुके हैं.

हाल ही में रणदीप हुड्डा सलमान खान की फिल्म राधे में महत्वपूर्ण किरदार करते हुए नजर आए थे, फिल्म तो खासा चली नहीं लेकिन उनके किरदार को लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.