Ranbir Kapoor Look Alike dies: रणबीर कपूर की तरह दिखने वाला यह कश्मीरी नहीं रहा, हार्टअटैक ने ली जान

JBT Staff
JBT Staff July 17, 2020
Updated 2020/07/17 at 5:51 PM

Ranbir Kapoor Look Alike dies: कुछ साल पहले जब कश्मीर के इलाहिबाग इलाके के जुनैद शाह सुर्खियों में आए थे तो रणबीर कपूर के पिता स्वर्गीय एक्टर ऋषि कपूर ने भी उनकी बहुत तारीफ की थी क्योंकि उनके इकलौते बेटे व बॉलीवुड के यंग डैशिंग सुपरस्टार से उनकी शक्ल बहुत मिलती थी.

कश्मीर के इस 28 वर्षीय यंग मॉडल को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के हमशक्ल के तौर पर पूरे देशभर में लोग जानने लगे थे, उनकी स्माइल के साथ कद काठी, हेयरस्टाइल, सब कुछ रणबीर से मैच करता था. सोशल मीडिया पर लोग उनके निधन की खबरों से हैरान हैं, छोटी सी उम्र में कार्डियक अरेस्ट ने उन्हें दुनिया से छीन लिया.

कश्मीर के वरिष्ठ पत्रकार युसूफ जामील ने इस दुखद खबर की पुष्टि की, उन्होंने कहा कि हमारे पुराने पड़ोसी निसार अहमद शाह के बेटे जुनैद का रात को कार्डियक अरेस्ट की वजह से मौत हो गई. वह आगे कहते हैं कि लोग उन्हें रणबीर कपूर का हमशक्ल कहते थे लेकिन वह बीमार पिता, मां और कश्मीर के लिए उम्मीद, स्ट्रेंथ थे.

उन्होंने जुनैद के बारे में बताया कि उन्हें किसी भी तरह की दिल की बिमारी नहीं थी, वह मुंबई में मॉडलिंग किया करते थे, पेरेंट्स के साथ 1 महीने पहले ही वह कश्मीर लौटे थे, साथ ही उन्होंने बताया कि जुनैद ने एक्टिंग अकादमी भी ज्वाइन की थी.

आपको बता दें बॉलीवुड सुपरस्टार्स की तरह दिखने वाले लोग फिल्मों में काम करके अच्छा खासा पैसा कमा लेते हैं, ऐसे में इस 28 वर्षीय युवीक के लिए भी काम की तो कमी नहीं होती लेकिन खुदा को कुछ और ही मंजूर था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.