Ramswaroop Sharma Dies: BJP सांसद रामस्वरूप शर्मा की संदिग्ध हालात में मौत, दिल्ली आवास पर मिला शव

JBT Staff
JBT Staff March 17, 2021
Updated 2021/03/17 at 12:54 PM

Ramswaroop Sharma Dies: दिल्ली के सरकारी अस्पताल से भारतीय जनता पार्टी के नेता रामस्वरूप शर्मा का लटकते हुए शव मिला है, हालांकि किसी तरह का सुसाइड नोट पुलिस के हाथ नहीं लगा है. ऐसे में मौत पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं.

देश की राजधानी में आरएमएल हॉस्पिटल के पास सरकारी आवास पर हिमांचल प्रदेश के मंडी लोकसभा चुनाव से 62 वर्षीय सांसद रामस्वरूप शर्मा (Ramswaroop Sharma) का शव पंखे से लटके हुए मिला, इसके पीछे का कारण स्पष्ट नहीं हो पा रहा है क्योंकि किसी तरह का सुसाइड नोट भी हाथ नहीं लगा है.

दिल्ली पुलिस का कहना है उन्हें आज ही सुबह लगभग 8:30 बजे के आसपस सूचना मिली कि सांसद आवास में बीजेपी नेता रामस्वरूप शर्मा ख़ुदकुशी कर ली, तुरंत पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे और देखा कि उनका शव फंदे से लटक रहा है, छानबीन करने के बाद भी कोई और सबूत हाथ नहीं लगा है, जबकि पुलिस जांच जुटी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने खबर ट्विटर पर साझा करते हुए शोक व्यक्त किया है, उन्होंने लिखा है राम स्वरुप एक समर्पित नेता थे जो हमेशा लोगों की समस्याओं को सुलझाने में लगे रहते थे, अचानक उनकी मौत से बहुत दुःख पहुंचा है, परिवार व समर्थकों को दुःख की घड़ी सहने की शक्ति मिले.

रामस्वरूप शर्मा के आकस्मिक निधन के बाद बीजेपी ने संसदीय दल की बैठक को रद्द करने का फैसला किया, बीजेपी के तमाम नेताओं ने सोशल मीडिया पर दुःख प्रकट किया.

रामस्वरूप हिमांचल प्रदेश के मंडी डिस्ट्रिक्ट के जोगिंदरनगर के रहने वाले थे, वह जिले से लगातार दूसरी बार सांसद चुने गए हैं, साल 2014 में पहली बार सांसद बने थे, कांग्रेस की प्रतिभा सिंह को 40 हजार वोटों से हराया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.