Rampur: जिला अस्पताल की नर्स ने डॉक्टर को ही जड़ दिया थप्पड़, फिर हुआ कुछ ऐसा

JBT Staff
JBT Staff April 27, 2021
Updated 2021/04/27 at 12:34 PM

Rampur: कोरोना से देश में हर तरफ हाहाकार है, आम जनता संयम तो खो ही रही है अब नर्स व डॉक्टर्स भी आपा खोते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जहां नर्स उम्रदराज डॉक्टर के गाल पर थप्पड़ जड़ देती हैं.

न्यूज एजेंसी ANI द्वारा घटना की वीडियो साझा की गई है, घटना रामपुर के जिला अस्पताल की बताई जा रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक युवा नर्स सीनियर डॉक्टर पर बौखलाती नजर आ रही, बहस बढ़ी तो नर्स ने एक जोरदार तमाचा चेयर पर बैठे डॉक्टर के गाल पर रख दिया, इतने में डॉक्टर भी चेयर से उठकर थप्पड़ का जवाब देते हैं तभी वहां मौजूद शख्स बीच बचाव करने में सफल रहता है.

किसी फाइल पर हस्ताक्षर को लेकर नर्स व डॉक्टर के बीच कहासुनी का मामला है, बताया जा रहा है घटना सोमवार रात के 9:30 के आसपास की है, हॉस्पिटल में किसी कोरोना पॉजिटिव की मौत हो गई थी, तभी फाइल पर सिग्नेचर को लेकर रिटायर्ड सीएमएस बीएम नागर के बीच बहस हो गई थी, हालांकि मामला स्पष्ट नहीं है लेकिन अस्पतालों से इस तरह की वीडियो सामने आना हैरानी की बात है.

वहीं खबर है कि जिला अस्पताल प्रशासन इस मामले के बारे में कुछ खुलासा नहीं करना चाह रहा है जबकि मामले को दबाने की कोशिश की जा रही है. दोनों के बीच सुलह का भी प्रयास किया गया है. नगर मजिस्ट्रेट रामजी मिश्र ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि दोनों ने एक-दूजे पर आरोप लगाए हैं, काम का तनाव व बर्डन इसकी वजह बताई जा रही है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.