Uttar Pradesh: शैतान पति ने शक के चलते पत्नी का प्राइवेट पार्ट सिला, भारी मशक्कत के बाद हुआ गिरफ्तार

JBT Staff
JBT Staff March 22, 2021
Updated 2021/03/22 at 10:40 AM

Uttar Pradesh: पति पत्नी के बीच लड़ाईयों की शिकायत आम बात है, आए दिन मारपीट के केस भी थाने पहुंचते हैं लेकिन इस हैवान पति ने तो सारी सीमाएं लांघ दी. शक का भूत इसके सर ऐसे सवार हुआ कि उसका हिंसक रूप पत्नी के लिए मुसीबत बन आया.

रामपुर जिले के मिलक थाना क्षेत्र के एक शख्स ने शक की बिमारी का नया इलाज ईजाद किया है लेकिन यह किसी मानसिक विकृति का नतीजा है, 2 साल से शादी के बंधन में बंधे इस हैवान ने कभी पत्नी पर जुर्म की कमी नहीं होने दी, मारपीट तो घर में आम बात थी लेकिन इस बार जुर्म की सारी हदें पार हुई.

मजदूर शख्स को लगता था कि उसके काम पर जाने के बाद पत्नी का किसी दूसरे शख्स के साथ शारीरिक संबंध बनता है, जिसके चलते बीते हफ्ते तो बहसबाजी बढ़ी फिर शख्स ने पत्नी को खूब पीटा और चारपाई पर हाथ-पांव बांध डाले और मुंह में कपड़ा ठूंस डाला, इसके बाद तो बर्बरता इस शख्स ने दिखाई उसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया.

पुलिस को बताई शिकायत के मुताबिक शादी के बाद से ही शख्स पत्नी पर शक करता था, दोनों के बीच अक्सर इस बात को लेकर लड़ाई झगड़ा हुआ करता था. शक्की पति उसे किसी भी पुरुष से मिलने या बात तक नहीं करने देता था.

शनिवार को शख्स ने तांबे की तार से महिला के प्राइवेट पार्ट को सिल दिया, और हाथ पांव खोलकर फरार हो गया, महिला ने फोन पर मां से बात की और सारी जुर्म की दास्तां सुनाई. घरवालों ने तुंरत उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया और पुलिस में शिकायत दर्ज की.

पुलिस ने फरार आरोपी को FIR दर्ज होने के बाद खूब छानबीन के बाद इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया, शख्स पर विधित कार्रवाई की जा रही है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.