Rampur: नर्स ने जिन डॉ. बीएम नागर पर उठाया था हाथ, घर से बरामद हुई उनकी लाश

JBT Staff
JBT Staff May 12, 2021
Updated 2021/05/12 at 6:49 PM

Rampur: पिछले महीने एक वीडियो काफी वायरल हुआ था क्योंकि इसमें देखा गया था कि नर्स डॉक्टर पर हाथ छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है, गुस्से से तिलमिलाए डॉक्टर साहब भी उल्टा थप्पड़ का जवाब थप्पड़ से देते हैं, आज डॉक्टर साहब की मरने की खबर से सनसनी मचा दी है.

रामपुर जिला अस्पताल में ड्यूटी के दौरान अचानक नर्स व डॉक्टर बीएम नागर की बहस हो जाती है, वीडियो 26 अप्रैल से वायरल हुआ था. उम्रदराज डॉक्टर पर हाथ उठने की वजह से मामला खासा सुर्खियों में रहा था, वीडियो वायरल होने की खबर के बाद उन्होंने सेवा समाप्त करने के फैसला किया था लेकिन बाद में पुनः ड्यूटी जारी की थी.

दो हफ्ते से ज्यादा का वक्त गुजरने के बाद उनकी सरकारी आवास से संदिग्ध हालात में लाश मिलने से हडकंप मच गया है, पहले नर्स का हमला और अब उन्हें मौत के घाट उतार दिया या फिर मौत की कोई और वजह. सीएमएस द्वारा डॉक्टर का शव प्राइवेट एम्बुलेंस से पैतृक गांव भेजने का इंतजाम किया ही था कि मौके पर पुलिस पहुंची और आगे की कार्रवाई के लिए शव को उनके आवास पर ही रहने दिया.

स्वास्थ्य विभाग के बड़े अधिकारी व डॉक्टर बीएम नागर के परिजन भी मौके पर पहुंचे, परिजनों द्वारा एसपी को लिखित में दिया गया कि वे शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते हैं, जिसके बाद उन्हें शव सौंप भी दिया गया.

वहीं परिवार वालों का कहना है वह शुगर व हार्ट के पेशेंट थे, उनकी मौत नेचुरल है इसलिए पुलिस कार्रवाई की कोई जरूरत नहीं है. लोगों का सवाल है, जिस डॉक्टर पर कुछ दिन पहले सरेआम हमला हुआ था, उनके शव का पोस्टमार्टम न करवाना सवाल खड़े करता है.

ये है उस घटना की वीडियो:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.