India News

Ramdev: एलोपैथी विवाद पर बिगड़े रामदेव के बोल, किसी के बाप में दम नहीं जो गिरफ्तार करे

Ramdev on Allopathic Controversy: एलोपैथ को स्टूपिड साइंस कहने पर योग गुरु की देशभर में फजीहत हो रही है, लोग उनसे माफी की मांग कर रहे हैं लेकिन वह हैं कि एक और विवादित बयान को जन्म दे चुके हैं.

बाबा रामदेव का विवादित बयान इन दिनों इतना चर्चा में है कि कई नेताओं से लेकर एक्टर्स व फिल्ममेकर्स उन्हें खरी खोटी सूना रहे हैं, दिग्गज फिल्ममेकर हंसल मेहता ने उनपर कई तंज कसे हैं. वहीं इंडियन मेडिकल एसोसिएशन उत्तराखंड ने तो बड़ी चेतावनी उनके सामने रख दी है.

आईएमए उन्हें हजार करोड़ का मानहानि नोटिस भेजा है, उन्हें अपने बयान पर 15 दिन के अंदर माफी मांगनी होगी, ऐसा नहीं हुआ तो एक हजार करोड़ के मानहानि की धमकी का सामना करना पड़ सकता है. दूसरी तरफ बाबा रामदेव (Baba Ramdev) माफी के मूड में तो जरा सा भी नजर नहीं आ रहे हैं, विवादित बयानों का सिलसिला अभी भी जारी है.

बाबा रामदेव के बयान को कोरोना योद्धाओं का अपमान बताया जा रहा है, सोशल मीडिया पर लोग उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं, टीवी न्यूज चैनलों पर उनके बयान को लेकर दिनभर डिबेट चल रही हैं. सोशल मीडिया पर हैश टैग अरेस्ट रामदेव बाबा ट्रेंड पर चल रहा है, तो कई डॉक्टरों को भी बाबा रामदेव के बयान पर आपत्ति जताई है.

अरेस्ट वाले ट्रेंड पर बाबा रामदेव कहते हैं किसी का बाप भी गिरफ्तार नहीं कर सकता है, वहीं लोगों का कहना है कोरोना का रामबाण इलाज का दावा करने वाले बाबा को गिरफ्तार करो, वह ठग बाबा हैं. बता दें बाबा लगातार एलोपैथ के साइड इफ़ेक्ट गिनाते हैं, इन दिनों वह टीवी पर विज्ञापन में भी इस चीज का दावा करते हुए नजर आते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top