India News

Ram Mandir: पूर्व क्रिकेटर व बीजेपी नेता गौतम गंभीर ने राम मंदिर के लिए दिया 1 करोड़

Ram Mandir: भव्य राम मंदिर बनाने के लिए पूरे देश में लोगों के बीच उत्साह है, बड़ी हस्तियों द्वारा इसके लिए दान की पहल हो चुकी है. गोविंदभाई ढोलकिया जो गुजरात के व्यवसायी हैं, उन्होंने 11 करोड़ की धनराशि मंदिर निर्माण के लिए दी है.

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) द्वारा सूचना दी गई थी कि वह राम मंदिर बनाने में योगदान दे चुके हैं, इस दौरान उन्होंने एक कहानी भी बयां की, उन्होंने बताया कि किस तरह एक गिलहरी नदी में डुबकी लगाकर फिर रेत में लोटपोट होकर राम सेतु को बनाने में योगदान दे रही थी, इसी तरह उन्होंने देशवासियों से आग्रह किया था कि अपना छोटा बड़ा योगदान अवश्य दें.

यह भी पढ़ें:  Anurag-Taapsee IT Raid: फिल्म कंपनीज व एक्ट्रेस के टैक्स चोरी मामले में 650 करोड़ का हेरफेर, अनुराग कश्यप व तापसी पन्नू शामिल

हालांकि बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने अक्षय कुमार की पुरानी विडियो साझा करते हुए उन्हें दोगला बताया, क्योंकि फिल्म ओह माय गॉड के प्रमोशन के दौरान वह कहते हैं भगवान मन के संदर होते हैं, जबकि फिल्म रामसेतु के प्रमोशन के लिए वह दान देना चाहते हैं.

पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद व पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर इस कड़ी में नया नाम हैं, उन्होंने 1 करोड़ की बड़ी रकम मंदिर निर्माण के लिए दान की है. विश्व हिन्दू परिषद (VHP) चंदा इकठ्ठा करने का जिम्मा ले चुकी है, देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा इसकी शुरुवात हो चुकी थी, उन्होंने 5 लाख 1 हजार की रकम दान की थी.

यह भी पढ़ें:  Hathras: बेटी से छेड़छाड़ का विरोध करना पड़ा भारी, गोली मारने वाले का नाम लेकर बेटी ने बताई आपबीती

आज राम जन्मभूमि तीर्थक्षेत्र ट्रस्ट के संतों से सांसद गौतम गंभीर ने मुलाकात की, उन्होंने कहा कि एक पुराना मुद्दा शांत हो गया है, एकता का प्रतीक बनने जा रहा है जिसके लिए उनके परिवार की तरफ से छोटी सी धनराशि दी जा रही है. एक्टर सोशल वर्क के लिए भी जाने जाते हैं, उन्होंने दिल्ली में 1 रुपए में खाना मुहैया करवाने का काम किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top