India News

Ram Mandir: भूमि पूजन से पहले प्रियंका गांधी ने जारी किया स्टेटमेंट, ‘राम सब में हैं, सबके साथ हैं’

Ram Mandir: एक तरफ जहां राम मंदिर को लेकर देशवासियों के बीच जश्न का माहौल है, बीजेपी समर्थकों में खुशी का ठिकाना नहीं है. दूसरी तरफ विपक्षियों की भी प्रतिक्रियायें देखने सुनने लायक हैं. AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट कर कहा कि बाबरी जिंदा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की उपस्थित में आज राम मंदिर की नींव डलनी है, अयोध्या नगरी की विडियोज व फोटोज इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं, नजारा बेहद भव्य व जश्न का है. 492 वर्ष से जिस घड़ी का इंतजार राम भक्त कर रहे हैं, आखिरकार वो आ ही गया.

यह भी पढ़ें:  Bigg Boss 14: फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाटी ने बताई बिग बॉस में एंट्री की हकीकत, भुवन बाम की मजेदार प्रतिक्रिया

इस बीच तमाम नेताओं की प्रतिक्रिया भी आ रही है, उत्तर प्रदेश कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने भूमि पूजन से पहले अपना स्टेटमेंट जारी किया है, उन्होंने लिखा सरलता, साहस, संयम, त्याग, वचनवद्धता, दीनबंधु राम नाम का सार है, राम सब में हैं.

अंत में कहती हैं 5 अगस्त 2020 को श्रीराम लला के मंदिर के भूमि पूजन का कार्यक्रम रखा गया है. भगवन राम की कृपा से यह कार्यक्रम उनके संदेश को प्रसारित करने वाला राष्ट्रीय एकता, बंधुत्व और सांस्कृतिक समागम का कार्यक्रम बने.

पीएम मोदी आज साढ़े 10 बजे उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरेंगे, इसके तुरंत बाद अयोध्या के लिए रवाना होंगे. सूत्रों के मुताबिक वह अयोध्या में ढ़ाई घंटे का समय दे पाएंगे, उनके हाथों से ही भूमि पूजन किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:  Sushant Suicide Case: 6 अक्टूबर तक बढ़ी रिया चक्रवर्ती की ज्यूडिशियल कस्टडी, 14 दिन की जेल काट चुकी है एक्ट्रेस

राम मंदिर का ऐतिहासिक फैसला पिछले साल नवंबर में आया था, यूं तो यह मामला 500 वर्षों का है लेकिन नवंबर में 40 दिनों के मैराथन डीबेट के बाद यह नतीजा निकला कि यहां श्री राम का भव्य मंदिर बनेगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top