Rakesh Tikait on Deep Sidhu: राकेश टिकैत ने दीप सिद्धू को बताया उपद्रवी व सरकार का आदमी

JBT Staff
JBT Staff January 27, 2021
Updated 2021/01/27 at 12:17 PM

Rakesh Tikait on Deep Sidhu: लाल किला में झंडा फहराने वाला दीप सिद्धू एक ऐसा शख्स है जिससे किसान व सरकार दोनों पीछा छुड़ाने की कोशिश में जुटे हैं. भारतीय किसान यूनियन के प्रमुख राकेश टिकैत ने उसे उपद्रवी व सरकार का आदमी करार दे दिया है.

राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) से मीडिया ने सवाल किया कि कल किसान नेताओं की पकड़ ढ़ीली थी तो उन्होंने जवाब दिया कि अनपढ़ लोग ट्रेक्टर चला रहे थे, वे रास्ते भटक गए, कुछ की मदद तो पुलिस ने की वापस घर पहुंचने के लिए. उन्होंने उपद्रव का आरोप सकरार पर लगाया, उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपने आदमी भेजकर आंदोलन खराब करने की कोशिश की.

राकेश टिकैत ने साफ कहा कि लाल किले पर झंडा फहराने वाला दीप सिद्धू (Deep Sidhu) बीजेपी का आदमी है, चुनाव में उसने सनी देओल का साथ दिया था और प्रधानमंत्री के साथ भी उसकी तस्वीरें हैं. आपको बता दें दीप सिद्धू की देओल परिवार से नजदीकियां बताई जा रही हैं, दनी देओल व पिता धर्मेंद्र के साथ उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

लेकिन सनी देओल ने दूसरी बार ट्विटर के माध्यम से बताया कि उनका दीप सिद्धू से कोई कनेक्शन नहीं है, हालांकि 6 दिसम्बर के ट्वीट में उनका कहना है जिस दीप सिद्धू को उनका सपोर्ट करते हुए देखा गया था, उसके साथ अब कोई संबंध नहीं है, वह जो कुछ भी आजकल कर रहा है उसमें उनका कोई हाथ नहीं है.

अब राकेश टिकैत ने भी दीप सिद्धू को किसान आंदोलन का हिस्सा बताने से इंकार कर दिया है, उनका कहना है पिछले 2 महीने से सिख कौम को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. यह आंदोलन सिक्खों का नहीं किसानों का है, दीप सिद्धू तो सिक्ख भी नहीं है, वह उपद्रवी है और बीजेपी का आदमी है.

सनी देओल ने ट्विटर पर दी दीप सिद्धू को लेकर सफाई:

6 दिसम्बर को लिखा था ट्वीट:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.