Rajinikanth: हॉस्पिटल से लौटने के बाद रजनीकांत का चौंकाने वाला फैसला, राजनीति में नहीं रखेंगे कदम

JBT Staff
JBT Staff December 29, 2020
Updated 2020/12/29 at 6:22 PM

Rajinikanth apologies for not entering politics: भारतीय सिनेमा इतिहास के सबसे बड़े एक्टर्स में से एक रजनीकांत ने अपनी जिंदगी का बेहद महत्वपूर्ण फैसला लिया है, उम्मीद थी कि तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से पहले वह खुद की पॉलिटिकल पार्टी लांच करेंगे लेकिन उन्होंने इसके लिए फैंस से माफी मांग ली है.

दिग्गज एक्टर कमल हसन (Kamal Haasan) ने भी इस फैसले पर हैरानी व्यक्त की है, उनका कहना है एक चाहने वाले के तौर पर वह निराश हैं, वह जल्द उनसे मिलेंगे लेकिन सुपरस्टार का स्वास्थ्य ठीक रहना सबसे अहम है. चाहने वालों व समर्थकों की निराशा का जिक्र करते हुए रजनीकांत ने बेहद भावुक पत्र लिखा है.

भारतीय राजनीति में रजनीकांत की एंट्री ग्रैंड आंकी जा रही थी, जिस तरह की मूवी वह करते हैं ठीक उसी तरह के रियल करैक्टर का प्रभाव उनकी निजी जिंदगी में भी है, यही वजह थी कि फैंस को बड़ी उम्मीद थी कि उनकी पार्टी बनके रहेगी लेकिन मंगलवार का जब सुपरस्टार का फैसला सामने आया तो हर कोई हैरान रह गया.

ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक्टर ने खुला खत साझा किया है जिसमें वह लिखते हैं ‘भारी मन से कहना पड़ रहा है कि मैं पॉलिटिक्स में कदम नहीं रख पा रहा हूं, इस फैसले को साझा करते हुए मुझे कितना गहरा आघात पहुंच रहा है, इसको मैं ही जानता हूं’.

बड़े भाई सत्यनारायण राव की मानें तो स्वास्थ्य समस्याओं की वजह से ही उन्होंने इतना अहम फैसला लिया है, हर समर्थक की तरह उन्हें भी यही उम्मीद थी कि रजनीकांत खुद की पॉलिटिकल पार्टी शुरू करें. तमिलनाडु विधानसभा चुनाव 2021 से पहले रजनीकांत की पार्टी का ऐलान होगा, इस बात का भरोसा लगभग तय माना जा रहा था.

हाल ही में खराब स्वास्थ्य के कारण उन्हें हैदराबाद के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, ब्लडप्रेशर की प्रॉब्लम ठीक होने के बाद कल ही उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था, इस दौरान उनका COVID-19 टेस्ट भी हुआ था, जो नेगेटिव निकला था.

TAGGED:
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.