Rajinikanth wants peaceful country: देश में शांति के लिए हर भूमिका निभाने को तैयार रजनीकांत

JBT Staff
JBT Staff March 2, 2020
Updated 2020/03/02 at 4:01 PM

Rajinikanth wants peaceful country: नागरिकता कानून के समर्थकों व विरोधियों ने देश की राजधानी दिल्ली को भयानक मंजर दिखाया, तमाम जिम्मेदार लोगों ने जनता से अनुरोध किया कि भाईचारा बनाएं, इस कड़ी जुड़े सुपरस्टार रजनीकांत.

बताया जा रहा है कि कल रविवार को कुछ मुस्लिम नेता रजनीकांत के घर पहुंचे और देश में हो रही हिंसा व अन्य गंभीर मुद्दों देर तक बातचीत की जिसके बाद एक्टर ने ट्वीट कर वादा किया कि वह पीसफुल माहौल के लिए कोई सा भी रोल अदा करने को तैयार हैं.

दिल्ली की हिंसा में अब तक मरने वालों की संख्या 46 पहुंच चुकी है, 200 लोग घायल हुए जिनमें से कई लोग गंभीर चोट का शिकार हुए हैं. ऐसे में जनता के बीच मशहूर व्यक्तियों  का सामने आना जरुरी होता है, 23 फरवरी से 25 फरवरी तक दिल्ली का माहौल बेहद डरावना था हालांकि अब हालात काबू में हैं.

67 वर्षीय दिग्गज एक्टर रजनी दंगों से बेहद आहत हैं, दंगों के दौरान वह केंद्र सरकार पर बरसे भी थे, उन्होंने उस वक्त कहा था कि सरकार ऐसे ख़राब माहौल पर नियन्त्रण नहीं कर सकती है तो कुर्सी छोड़ दे.

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के इंडिया दौरे के दौरान हुए इस दंगे ने देश की किरकिरी कर दी, इस पर रजनीकांत बोले थे कि यह केंद्र की ख़ुफ़िया तंत्र की असफलता है. साथ ही उन्होंने कपिल मिश्रा के भाषण पर बयान दिया कि किसी एक व्यक्ति की वजह से पूरी पार्टी को गलत ठहराना सही नहीं है.

CAA को लेकर रजनीकांत (Rajinikanth) के विचारों की बात करें तो वह मुस्लिम समुदाय को कह चुके हैं कि इस एक्ट में मुस्लिमों के लिए कोई खतरा नहीं है.

https://www.instagram.com/p/B9OPaSen95Y/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.