India News

Rajinikanth in Man vs Wild: बेयर ग्रिल्स के शो की शूटिंग के दौरान घायल हुए रजनीकांत

Rajinikanth in Man vs Wild: 28 जनवरी से सुपरस्टार रजनीकांत व दुनिया के सबसे साहसी इंसानों में से एक एडवेंचर के लिए मशहूर बेयर ग्रिल्स, मैन वर्सेज वाइल्ड के स्पेशल एपिसोड के लिए शूट स्टार्ट कर चुके हैं लेकिन पहले ही दिन रजनी को हल्की सी इंजरी की खबर ने फैंस को निराश कर दिया.

आपको बता दें पिछले साल जुलाई में अचानक पीएम मोदी व मैन वर्सेज वाइल्ड (Man vs Wild) के बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) का एक प्रोमो विडियो जारी हुआ जिसके बाद मोदी के चाहने वालों में खूब उत्साह बढ़ गया था. वन्यजीव संगरक्षण एवं पर्यावरण बदलाव से संबंधित अवेयरनेस फैलाने के लिए शूट किए गए इस एपिसोड का प्रसारण अगस्त में हुआ था.

यह भी पढ़ें:  Raksha Bandhan: अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन का फर्स्ट लुक जारी, इस दिन होगी रिलीज

मेगास्टार रजनीकांत ने मंगलवार को कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व (Bandipur Tiger Reserve in Karnataka) में ग्रिल्स के साथ मैन Vs वाइल्ड के एक विशेष एपिसोड की शूटिंग शुरू की, इस दौरान उनके टखने पर मोच आ गयी.

पीएम मोदी के बाद इंडियन सिनेमा के बड़े सुपरस्टार रजनी ने इस शो में शिरकत की है. अभिनेता, राजनी (Rajinikanth) आका थलाइवा ने अपने शूटिंग शेड्यूल से दो दिन का ब्रेक लिया और कर्नाटक के बांदीपुर में इस स्पेशल एपिसोड के लिए शूटिंग की.

मंगलवार को रजनीकांत ने एक सीन के दौरान अपने एंकल को मोड़ते हुए खुद को चोट पहुंचाई, हालांकि, ANI द्वारा प्रकाशित एक रिपोर्ट में कहा गया है यह सब गलत है. पटकथा के अनुसार, एक शॉट था जिसमें रजनीकांत को गिरना था, इसलिए रस्सी से नीचे उतरते समय वह बस नीचे गिर गए और सभी लोग भाग गए.

यह भी पढ़ें:  Ahmedabad Fire: अहमदाबाद के कोविड-19 अस्पताल में भीषण आग से 8 की मौत, PMO ने किया मुआवजे का ऐलान

यह सब स्क्रीनप्ले में था ‘ जाहिर है, रजनीकांत को कोई बड़ी चोट नहीं है, केवल यहां कुछ खरोंचें हो सकती हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top