Rajinikanth on CAA Protest: रजनीकांत ने CAA प्रोटेस्ट पर किया ट्विट, विरोधी बोले उन्हें संघी

JBT Staff
JBT Staff December 20, 2019
Updated 2019/12/20 at 10:28 AM

Rajinikanth on CAA Protest: नागरिकता कानून के विरोध ने देश में बुरा टर्न ले लिया है, विरोध प्रदर्शन में 3 लोगों को जानें चलो गयी हैं जबकि घायलों की संख्या का अंदाजा नहीं लगाया जा रहा है.

इंडियन सिनेमा के मेगास्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने भी बढ़ते वायलेंस की घटनाओं के प्रति गहरा दुख जाहिर किया है. उन्होंने सिर्फ हिंसा पर दर्द बयां किया जबकि CAA (Citizenship Amendment Act) को लेकर उनका स्पष्ट विचार समझ में नहीं आया.

नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर स्पष्ट राय नहीं रखने पर प्रदर्शनकारियों ने उन्हें बहुत कोसा, ट्विटर पर हैशटैग शेम ऑन संघी रजनी (#ShameOnSanghiRajni) से विरोधियों ने उनपर गुस्सा जाहिर किया है जबकि बेहिसाब फैंस के स्टार रजनी के सपोर्ट में हैश टैग आई स्टैंड विद रजनीकांत (#IStandWithRajinikanth) ट्रेंड करने लगा.

आपको बता दें रजनी ने देशवासियों से अपील की कि सभी शांतिपूर्वक अपनी बात रखें, उनका कहना है दंगा करना किसी भी समस्या का समाधान नहीं है. फिल्मों में एक्शन हीरो के रूप में सबके छक्के छुड़ाने वाले सुपरस्टार ने ट्विट कर लिखा कि हिंसा उन्हें बहुत पीड़ा पहुंचती है. देश में चल रही दशा उन्हें विचलित कर रही है.

उन्होंने देशवासियों से एकजुट होने की अपील की. आपको बता दें सुपरस्टार ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म दरबार (Darbar) का ट्रेलर जारी किया, फिल्म 10 जनवरी की सिनेमाघरों में उतर रही है, फिल्म में विलेन का रोल निभा रहे हैं बॉलीवुड के पसंदीदा स्टार सुनील शेट्टी (Suniel Shetty).

रजनी की फिल्म दरबार तमिल तेलुगु के अलावा हिंदी में भी रिलीज होने जा रही है, लेकिन हिंदी वर्जन को महाक्लैश का सामना करना है, जी हां इसी दिन दीपिका की छपाक व अजय देवगन की तानाजी भी रिलीज होने जा रही हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.