Rajasthan: मां का प्रेमी करता रहा 2 नाबालिगों का रेप, शेल्टर होम की बच्चियों ने सुनाई आपबीती

JBT Staff
JBT Staff May 28, 2021
Updated 2021/05/28 at 1:04 PM

Rajasthan: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ शेल्टर होम में दो नाबालिग बच्चियों के साथ हैवानियत का पर्दाफाश तब हुआ जब उनकी काउंसलिंग के दौरान वह डरी सहमी सी नजर आई, आरोपी उन्हें घर ले जाने के लिए आया था और तभी वह रोने लगी जिसके बाद उनके आंसुओं के पीछे का दर्द जगजाहिर हुआ.

जिला मुख्यालय में न जाने कबसे दो बच्चियां अपने ही मां के प्रेमी के हाथों हवस का शिकार हो रही थी, बच्चियों ने आखिरकार इस हैवान के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंप दी है. पॉस्को एक्ट के तहत आरोपी पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज हो चुका है, पुलिस मामले की सही से जांच में जुटी है.

पुलिस को हैरानी यह जानकार हुई कि पिछले 6 सालों से आरोपी यह कुकृत्य करता आ रहा था, बच्चियों ने इस बीच मां से भी उसकी शिकायत की लेकिन वह खामोश रही जबकि उसके प्रेमी की हैवानियत जारी रही, वह शेल्टर में आकर बच्चियों को अपना शिकार बनाता था, हद तो तब हो गई जब वह बच्चियों को घर ले जाने की योजना बना चुका था लेकिन रियल गार्जियन नहीं होने की वजह से उसे बच्चों को सौंपा नहीं गया.

उनकी मां के साथ आया तो बच्चे उसे सौंपे जाने थे लेकिन बच्चों का हावभाव देखकर कुछ शक हुआ, उनसे पूछताछ हुई तो बच्चों ने सारा दर्द बयां किया जिसके बाद पुलिस बुलाई गई और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, मामला अब धीरे धीरे तूल पकड़ रहा है.

बाल कल्याण समिति का कहना है पुलिस को इस घटना के बारे पहले ही बताया गया था लेकिन किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई, बच्चियों की बड़ी बहन ने जानकारी दी कि वे शेल्टर होम में छह महीने से रह रही हैं, मां अपने आरोपी प्रेमी के साथ रहने लगी हैं जबकि पिता भीलवाड़ा में रहता है

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.