Rajasthan: साली ने शादी में जीजा के साथ खिंचवाई ऐसी फोटो कि पति से हो बैठा झगड़ा, पति ने की खुदकुशी

JBT Staff
JBT Staff May 17, 2021
Updated 2021/05/17 at 11:38 AM

Rajasthan: पति पत्नी के बीच झगड़े के बहुत से कारण हुआ करते हैं, हर वक्त साथ रहने वाले जोड़े के बीच लड़ाई के कारणों की भी कमी नहीं होती है लेकिन एक तस्वीर की वजह से लड़ाई यहां तक पहुंच जाए कि पति अपनी जिंदगी खत्म कर डाले, यह सोचने में कितना अजीब लगता है.

राजस्थान के फतेहपुर शेखावटी इलाके का मामला सोशल मीडिया पर सुर्खियों का कारण बना हुआ है, यहां एक शख्स ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी क्योंकि पत्नी के साथ उसकी किसी बात को लेकर खूब झड़प हो गई थी. मृतक की पत्नी ने खुलासा किया कि उसने अपने जीजा के साथ शादी समारोह में एक तस्वीर क्लिक करवा ली थी जिसके बाद दोनों में कलेश हो गया था.

दरअसल, यह तस्वीर बेहद साधारण तो नहीं थी लेकिन मौत का कारण बन जाए इसमें ऐसा भी कुछ नहीं था, खैर तस्वीर के पीछे की सच्चाई तो जांच का विषय हो सकता है. साली साहिबा इस तस्वीर में जीजा को गोद में उठाते हुए नजर आ रही हैं, हंसी मजाक के लिए क्लिक की गई यह तस्वीर पति को खटक गई और उसे लड़ाई चालू कर दी थी.

तस्वीर, जोड़े के बीच लड़ाई का कारण जरुर थी लेकिन इसमें एक और कहानी सामने आ रही है, मृतक की पत्नी व जीजा ने मृतक की सौतेले बेटी के साथ मिलकर उसके खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करवाने की साजिश की थी, जिससे आहत होकर उसे खुदकुशी कर ली.

आज तक की रिपोर्ट कहती है इस मामले में जीजा व साली को हिरासत में ले लिया गया है, केस से जुड़े मामले में उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है. तस्वीर का विवाद कई दिन पुराना है, इसके बाद से जी दोनों के बीच झगड़े बढ़ने लगे थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.