Rajasthan: पत्नी व बेटे का गला कुल्हाड़ी से काट डाला, CCTV कैमरे में कैद हुई खौफनाक वारदात

JBT Staff
JBT Staff June 3, 2021
Updated 2021/06/03 at 2:08 PM

Rajasthan Murder: राजस्थान के कोटा में एक सनकी शख्स ने अपने आठ माह के बेटे पर भी रहम नहीं दिखाया, खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद वह खुद ही पालिक स्टेशन पहुंचा और पुलिस से अपने बच्चे और पत्नी को बचाने की गुहार लगाई.

सोशल मीडिया पर राजस्थान के इस सीसीटीवी फुटेज ने पूरी तरह सनसनी फैला दी है, लोगों के बीच खौफ इस बात है कि इस तरह के सनकी लोग बड़े सामान्य तरीके से हमारे बीच में रहते हैं, इस सरिफिरे ने न सिर्फ पत्नी बल्कि 8 महीने के नवजात को भी मौत के घाट उतार दिया.

घर में कत्ल को अंजाम देने के बाद सर से पकड़ कर रोड पर ले आया जहां सीसीटीवी फुटेज में शख्स की बर्बरता साफ दिख रही है, ये फुटेज सोशल मीडिया पर सनसनी फैला रही है. मृतक पीड़िता के परिवार वालों ने पति के बारे में बताया है कि वह आदतन अपराधी है, वह पहले भी जेल जा चुका है.

वह अक्सर महिला को मारता पीटता था लेकिन कत्ल जैसे भयानक जुर्म को अंजाम दे देगा इसका अंदाजा नहीं था, फुटेज राजस्थान के फेमस शहर कोटा की है, जहां मंगलवार को एक शख्स ने अपनी पत्नी व बच्चे को कुल्हाड़ी से मार डाला और फिर घसीटता हुआ सड़क पर ले गया, ये हरकत CCTV में कैद हुई.

आरोपी का नाम पिंटू बताया जा रहा है, पड़ोसीयों का कहना है बड़ी देर से उनके घर से लड़ने चिल्लाने की आवाज आ रही, जब वह लाश को लेकर सड़क पर निकला तो मौहल्ले में अफरा तफरी का माहौल बन गया, आरोपी पिंटू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, उसके खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज हो चुका है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.