Rajasthan: अवैध संबंधों के शक में पति ने की पत्नी की क्रूर हत्या, खुद ही पहुंचा थाने

JBT Staff
JBT Staff May 11, 2021
Updated 2021/05/11 at 5:51 PM

Rajasthan: राजस्थान के जोधपुर में शक्की पति ने पत्नी को मौत के घाट उतार दिया, देर रात कत्ल को अंजाम देने के बाद वह खुद ही थाने पहुंचा और अपना जुर्म कबूल किया. इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो देखा पत्नी की लाश खून से लथपथ पड़ी है, धारदार हत्यार भी मौके से बरामद हुआ.

रविवार देर रात को राजस्थान के जोधपुर में हत्या का अजीबोगरीब मामला सामने आता है, इस केस में हत्यारा खुद ही थाना पहुंचता है और अपने क्राइम के बारे में पुलिस को बताता है, प्रथम दृश्या यह सनकी पति का अवैध संबंधों का शक नजर आता है लेकिन पुलिस अब भी मामले में तहकीकात कर रही है.

रविवार की रात जोधपुर के लूणी थाने में पड़ने वाले पीपरली गांव के एक शैतान पति ने पत्नी को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया, बताया जा रहा है कि वह पत्नी के चरित्र पर शक किया करता था, रात को उनकी खूब लड़ाई भी इस बात को लेकर हुई जिसके कारण उसने 9 अप्रैल की रात को तलवार से पत्नी के गर्दन पर वॉर किया और वह मौके पर ही मर गई.

पति ने खुद चलकर अपनी शिकायत की, जिसके बाद पुलिस द्वारा शव कब्जे में लिया गया और मथुरादास माथुर अस्पताल के मुर्दाघर में रख दिया, शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. बोरानाडा एसीपी मांगीलाल राठौड़ ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की थी.

आरोपी पति के बारे में बताया जा रहा है कि मृतका के साथ उसकी दूसरी शादी थी जबकि पहली पत्नी को वह छोड़ चुका है, पहली से उसकी एक औलाद भी है लेकिन दूसरी से कोई औलाद नहीं है. आरोपी को हिरासत में लिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, घटना से जुड़े सभी पहलुओं की छानबीन की जा रही है.

TAGGED: ,
Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.