Rajasthan: 15 साल की लड़की के साथ 18 लड़कों ने किया 9 दिन तक रेप, बीजेपी बोली मानो वहां कोई सरकार नहीं

JBT Staff
JBT Staff March 16, 2021
Updated 2021/03/16 at 4:16 PM

Rajathan Gang Rape: रजस्थान में रेप के मामले आम बात हो चुकी है, कोटा से बेहद शर्मनाक खबर सामने आ रही है. खबर है कि 15 वर्षीय नाबालिग के साथ 18 से ज्यादा युवकों ने दुष्कर्म किया, कल ही सुनने में आया था कि महिला के पूर्व पति के भाई व साथियों ने पति को बंधक बनाकर रेप किया.

एक के बाद एक दुष्कर्म के मामलों से लगता है राजस्थान में भी जंगलराज चल रहा है. पीड़िता का आरोप है 25 फरवरी को, उसकी लड़की दोस्त व उसका साथी उसे एक बैग दिलाने के बहाने से सुकेत से झालावाड़ ले जाते हैं, जहां उसे अनजान लोगों को सौंप दिया जाता है. नशे के इंजेक्शन देकर अलग अलग जगहों पर उसका रेप होता रहा.

पीड़िता का कहना है 5 मार्च को उसे वापस कोटा के सुकेत छोड़ दिया गया, अगेल दिन वह विधवा मां के साथ शिकायत दर्ज कराने जाती है, इससे पहले जब पीड़िता का भाई, बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने जाता है तो पुलिस ने उसे खदेड़ दिया, इस गैंगरेप मामले में पुलिस की लापरवाही को गंभीरता से लिया जा सकता है क्योंकि नाबालिग लड़की के साथ बर्बरता की सारी पार हो चुकी हैं.

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के बाद कार्रवाई शुरू कर दी थी, इस केस से जुड़े 20 आरोपियों को हिरासत में लिया गया है, इनमें से 4 नाबालिग भी हैं. दैनिक भास्कर से बात करते हुए पीड़िता ने 9 दिनों की वारदात साझा की है, इसपर पुलिस बड़ी तत्परता दिखाई है, भाई का कहना है जब बहन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने आया तो उसे भगा दिया गया.

बीजेपी सांसद राज्यवर्धन राठौर ने प्रदेश में कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, बढ़ते रेप मामलों को देखकर लगता है यहां कोई सरकार है ही नहीं. महिलाओं के लिए आवाज उठाते हुए पूर्व खेल मंत्री ने रेप मामलों को लेकर कई पोस्ट किए हैं:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.