Rajasthan Crime: ससुर-बहू का प्यार चढ़ा परवान, इस तरह साजिशन बेटे को हटाया रास्ते से

JBT Staff
JBT Staff May 13, 2021
Updated 2021/05/13 at 12:52 PM

Rajasthan Crime: राजस्थान के जैसलमेर जिले में एक ससुर और बहू के बीच प्यार का रंग ऐसा चढ़ा कि अवैध संबंधों में आड़े आ रहे बेटे को रास्ते से हटाने में पिता ने यह भी नहीं सोचा कि वह न सिर्फ अपने बेटे का घर उजाड़ रहा है बल्कि बेटे को हमेशा के लिए मौत की नींद सुला रहा है.

मामला जैसलमेर के नाचना क्षेत्र का बताया जा रहा है, यहां मुकेश कुमार नाम के शख्स ने अपने बड़े बेटे हीरालाल की पत्नी के प्यार में रिश्तों का गला घोंट डाला. एक बड़ी साजिश के बाद दोनों ने मिलकर हीरालाल को जान से मार दिया, वे साजिश में कामयाब भी हो गए थे लेकिन दस दिन बाद कुछ ऐसा हुआ कि उनकी साजिश धरी की धरी रह गई.

जी हां मुकेश कुमार के छोटे बेटे ने भाई की मौत के दस दिन के बाद पुलिस में भाभी के खिलाफ हत्या का मुकदमा ठोक डाला, तभी पुलिस ने कब्र से शव निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हद तो तब हो गई जब छोटे भाई का शक सही साबित हुआ और जांच के बाद पिता भी इस हत्या में शामिल निकला.

पुलिस के सामने हीरालाल की पत्नी ने सब उगल डाला, उसने बताया कि रात को नींबू शिकंजी में नींद की गोलियां मिलाकर हीरालाल को पिलाया गया जिसके बाद वह गहरी नींद में चला गया, ससुर ने बेटे को करंट लगाकर मौत हवाले कर दिया गया और इसे एक्सीडेंटल डेथ का रूप दे दिया गया.

नाचना पुलिस उपाधीक्षक हुकमा राम विश्नोई ने मीडिया को जानकारी दी कि मृतक के छोटे के भाई ने भाभी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया, पुलिस ने जांच के बाद सारी कहानी का पर्दाफाश कर डाला, दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.