राजस्थान के अलवर में नाबालिग से गैंगरेप, आरोपी ने सोशल मीडिया पर वायरल की विडियो

JBT Staff
JBT Staff July 29, 2019
Updated 2019/07/29 at 12:52 PM

Rajsthan: राजस्थान में पिछले कुछ महीनों में गैंगरेप की वारदातों ने सबको चौंका के रख दिया है, लोकसभा चुनाव के दौरान अलवर में महिला से हुए गैंगरेप के बाद ऐसे कई मामले न्यूज में आ गए हैं जिनमें आरोपियों ने घटना की विडियो शूट की हैं.

अलवर, पाली की बहुचर्चित गैंगरेप केस के बाद अब अलवर में ही नाबालिग से गैंगरेप की वारदात ने सभी को हैरत में डाल दिया. 14 साल की मासूम को हैवान जिस तरह से ब्लैकमेल कर रहे थे यह सुनकर किसी का भी खून खौल जाएगा.

मामला है 17 जुलाई का, अलवर जिले के बड़ौदामेव थाना क्षेत्र में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक 14 साल की लड़की पड़ोसी के घर गई होती है, दोपहर 12 बजे के करीब पड़ोसी जैकम की पत्नी उसे अपने घर ले गयी थी.

वहां मौजूद अलादीन के बेटे राहुल ने पीड़ित को अकेला पाकर जबरदस्ती की जिसका चुपके से जैकम ने फोटो और विडियोज रिकॉर्ड कर लिए. राहुल के जाने के बाद जैकम ने पीड़ित को उसकी अश्लील फोटो विडियो दिखाकर धमकाया और रेप कर दिया.

जैकम ने वारदात की तस्वीरें इमरान खान नाम के शख्स को भी फॉरवर्ड कर दिए जिसके बाद इमरान ने भी नाबालिग को अकेले में मिलने को कहा, ब्लैकमेल करने के बाद भी जब पीड़ित उसकी बातों में नहीं आई तो उसने व्हाट्सएप के कई ग्रुप्स में यह विडियो शेयर कर दी.

वायरल होते होते पीड़ित के चचेरे भाई के हाथ ये विडियो लगी तो उसने तुरंत अपनी बहन से पूरी बात सुनी और पीड़ित की माँ के साथ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई.

थानाधिकारी दिनेश मीणा ने नाबालिग से गैंगरेप की वारदात को कन्फर्म किया है, पोक्सो एक्ट और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज हो चुका है जबकि पीड़ित को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया गया है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.