Rajasthan: 52 वर्षीय ससुर को 29 वर्षीय बहू से हुआ प्यार, कोर्ट में पहले बेटे का तलाक और फिर खुद रचाई शादी

JBT Staff
JBT Staff June 29, 2021
Updated 2021/06/29 at 6:24 PM

Rajasthan: प्यार के भी किस्से न जाने इतने दिलचस्प क्यों होते हैं, एक बहू जब अपने ससुराल में कदम रखती है तो सास-ससुर को माता पिता का दर्जा दे देती है फिर कैसे पिता से कोई शख्स प्रेमी बन जाता है, ये किस्से नए तो नहीं है लेकिन भारत में कम ही सुनने को मिलता है कि ससुर-बहू में प्रेम विवाह हुआ हो.

मामला राजस्थान के अलवर जिले का है जहां परबाती लाल नाम के 52 वर्षीय ससुर अपनी ही 29 वर्षीय बहू से इश्क कर बैठे. सोशल मीडिया पर दोनों की वीडियो वायरल हो रही है जिसमें दोनों की मुस्कान रुकने का नाम नहीं ले रही है. परबाती लाल उम्र में बहू से 23 साल बड़े हैं लेकिन दिल अभी बच्चा है, जिसकी ख्वाहिश के लिए उन्होंने कोर्ट तक का दरवाजा भी खटखटाया.

दरअसल, 29 वर्षीय युवती लाली देवी शादी के बाद से ही अपने पति से परेशान थी क्योंकि वह लगातार घरेलू हिंसा का शिकार हो रही थी, आए दिन उसे मारपीट व उत्पीड़न का दर्द सहना पड़ता था लेकिन ससुर परबाती इस दर्द के दौर में उसके के साथी बनकर उभरे, दोनों के बीच भावुकता का ऐसा रिश्ता बना कि एक-दूजे के साथ जिंदगी बीताने की ठान ली.

परबाती लाल व बहू लाली देवी ने रस्म व रिवाज के साथ ही कानून का भी पालन किया. पहले उन्होंने बेटे से तलाक करवाया और फिर खुद मंदिर में शादी रचाई और फिर दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में शादी रजिस्टर करवाई, मामला मार्च 2021 का है जब ससुर -बहू ने पहले दिल्ली के आर्य समाज मंदिर में शादी रचाई और फिर कोर्ट मैरिज.

ससुर ने अपनी पत्नी को भी तलाक दे दिया, अब दोनों किराए पर दिल्ली के वारका सेक्टर 3 में किराए के मकान पर रहते हैं, महिला पहले से 2 बच्चों की मां है जो उनके साथ में ही हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.