Raja Chaudhary: श्वेता तिवारी के पहले पति राजा आए उनके सपोर्ट में, अभिनव कोहली को जड़ चुके हैं थप्पड़

JBT Staff
JBT Staff May 20, 2021
Updated 2021/05/20 at 6:52 PM

Raja Chaudhary: मशहूर टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों खतरों की खिलाड़ी के सीजन 11 के लिए साउथ अफ्रीका पहुंची हैं, सोशल मीडिया पर उनकी फिटनेस वाली तस्वीरों के साथ ही निजी जिंदगी के विवाद भी चर्चा में हैं, पूर्व पति राजा चौधरी उनके सपोर्ट में आए हैं.

राजा चौधरी (Raja Chaudhary) ने श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तारीफ करते हुए उन्हें एक अच्छी मां व मेहनती इंसान बताया. बता दें श्वेता व दूसरे पति अभिनव कोहली के बीच सोशल मीडिया पर आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला चल रहा था, अभिनव कोहली ने जब वीडियो साझा किए तो श्वेता पर भी उंगलीयां उठनी शुरू हो गई थी.

40 साल की श्वेता तिवारी, शादी में दो बार असफल हो चुकी हैं लेकिन बतौर एक्ट्रेस वह काफी सफल हैं, साथ ही उन्होंने खुद को मेंटेन भी किया है, कैपटाउन से उनकी एब्स वाली तस्वीरें वायरल हो रही हैं. वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए पहले पति राजा चौधरी ने उनकी तारीफ की, वह मानते हैं दोनों शादियों में विवाद होने की वजह से लोग उनपर सवाल उठा रहे हैं लेकिन वह एक अच्छी इंसान हैं.

उन्होंने दोनों शादियों को नाकाम होना एक्ट्रेस का दुर्भाग्य बताया, साथ ही उन्होंने अभिनव कोहली को लेकर कहा कि एक पिता से उसके बेटे को मिलने देना चाहिए क्योंकि बाप अपने बेटे को नुकसां नहीं पहुंचा सकता है. बता दें श्वेता की पहली शादी 1998 में टीवी एक्टर-प्रोड्यूसर राजा चौधरी से हुई थी, शराब पीकर मारपीट करने के आरोप में दोनों का तलाक 2012 में हो गया था, जबकि 2007 में वे अलग रहने लगे थे.

2013 में अभिनव कोहली से उनकी शादी हुई थी, उनपर घरेलू उत्पीड़न व बेटी के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा था, इसके बाद राजा चौधरी ने अभिनव पर हाथ भी उठाया.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.