Raj Kundra Dirty Picture: दोषी पाए गए तो राज कुंद्रा को होगी ये सजा, WhatsApp ग्रुप चैट से हुआ बड़ा खुलासा

JBT Staff
JBT Staff July 20, 2021
Updated 2021/07/20 at 11:56 AM

Raj Kundra Dirty Picture: राज कुंद्रा पर जिस तरह के संगीन आरोप लग रहे हैं अगर वे साबित होते हैं तो उन्हें जेल की हवा खानी पड़ सकती है, विवादों से उनका नाता पुराना रहा है इंडियन प्रीमियर लीग की टीम राजस्थान रॉयल्स के सहमालिक कुंद्रा क्रिकेट मैचों में सट्टेबाजी के लिए भी आरोपित हैं.

इस केस में मुंबई पुलिस का दावा है कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) के खिलाफ काफी सबूत हैं, उस WhatsApp ग्रुप चैट का खुलासा हुआ है जिसमें राज बिजनस डील किया करते थे और किस तरह इंग्लैंड में रजिस्टर्ड कंपनी तक अश्लील वीडियोज पहुंचाई जाती थी.

फरवरी से मुंबई क्राइम ब्रांच इस केस की तहकीकात कर रही है, राज कुंद्रा के खिलाफ अहम सुराग हाथ लगने के बाद ही उन्हें हिरासत में लिया गया है. आपको बता दें आज के आधुनिक व तकनीकी भरे युग में जहां इंटरनेट देश को बड़े मुकाम पर ले जा रहा है तो दूसरी तरफ अलग-अलग तरह की अश्लीलता का व्यापार भी समाज के लिए सरदर्दी बन चुका है.

हाथों हाथ उपलब्ध होने वाली इन वीडियोज को सबसे पहले छोटी उम्र के बच्चे व युवा देखा करते हैं, इसको कुछ लोग बिजनेस भी बना चुके हैं जिसके चलते अपराधों को भी जन्म मिलता है, चाइल्ड पॉर्न, शोषण जैसे मामले अक्सर सामने आते हैं. इस तरह के संगीन केस में राज कुंद्रा अगर दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें सख्त सजा मिलनी लाजमी है क्योंकि देश का कानून काफी संसोधन भी कर चुका है.

एंटी पोर्नोग्राफी लॉ के राज कुंद्रा को जेल तक हो सकती है, आईटी एक्ट व IPC धारा 292, 293, 294, 500, 506, 509 के तहत पांच साल की सजा या 10 लाख रुपए तक का भारी जुर्माना पड़ सकता है, दूसरी बार फिर पकड़े जाने पर जांच के हिसाब से सजा और सख्त हो सकती है.

इस बीच 9 साल पुराना ट्वीट बना है चर्चा का विषय:

https://twitter.com/Anupama_IND/status/1417359963521884160

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.