Bollywood

Raj Kundra Arrested: फिल्मों में काम दिलाने के बहाने बनवाते थे अश्लील फिल्में, शिल्पा शेट्टी के पति गिरफ्तार

Raj Kundra Arrested: मशहूर फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति को सोमवार रात मुंबई पुलिस ने बेहद गंभीर आरोप में गिरप्तार कर लिया है, पुलिस का दावा है कि उनके पास राज कुंद्रा पर कार्रवाई करने के लिए प्रयाप्त सबूत हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की जोड़ी देश की खासा पसंद की जाने वाली जोड़ी है, शॉर्ट वीडियोज के जरिए उद्योगपति राज कुंद्रा ने भी दुनिया के सामने अपना एक्टिंग का नमूना पेश किया और दोनों की वीडियोज काफी वायरल हुआ करती हैं.

इसके साथ ही राज कुंद्रा ने हाल ही में अपनी पहली पत्नी के बेवफाई के किस्से सुनाकर लोगों को चौंका दिया था, एक बार फिर वह सुर्खियों में हैं लेकिन इस बार वजह जरा भी अच्छी नहीं है. उन्हें अश्लील फिल्में बनाने का मुख्य साजिशकर्ता बताया जा रहा है, आरोप है कि उनकी एक कंपनी स्ट्रगलिंग एक्टर्स को शॉर्ट फिल्म्स व वेब सीरीज में कम दिलाने का दावा करती है.

यह भी पढ़ें:  Bollywood actresses husbands: बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिनके पतियों का विवादों से रहा नाता, शिल्पा शेट्टी से पहले ये हुए परेशान

जैसे ही एक्टर्स हामी भरते हैं उन्हें पॉर्न फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर किया जाता है, यूके बेस्ड कंपनी को इंडिया के किसी बंगलो की अश्लील फिल्म शूटिंग को ट्रांसफर किया जाता था जो एप्लीकेशन के जरिए यूजर्स तक ये फिल्में पहुंचाते थे. फिल्मों में दिख रहे एक्टर्स से कड़ी पूछताछ के बाद पूरा पर्दाफाश होगा.

इस रैकेट का खुलासा पहली बार इसी साल फरवरी में हुआ था, मुंबई क्राइम ब्रांच शिकायत दर्ज होने के बाद इस मामले की गहनता से जांच कर रही थी. एक्ट्रेस गहना वशिष्ट, राज कुंद्रा के कंपनी के कर्मचारी उमेश कामत सहित 9 लोग इसमें अभी तक गिरफ्तार हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें:  Bhupendra Yadav: मुआवजा मांगने पर किसानों को पड़ी SDM की लात, वायरल वीडियो पर भड़के लोग

इस केस के सिलसिले में 4 फरवरी को छापेमारी के दौरान मलाड के किसी बंगले में सुराग हाथ लगा था जहां एक्टिंग फील्ड में स्ट्रगल कर रहे युवा ऑडिशन की उम्मीद से जाया करते थे लेकिन उन्हें कुछ और करने के लिए मजबूर किया जाता था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top