India News

Raisen: नगरपालिका CMO ने मास्क न पहनने पर ठेला पलटा, ठेलेवाले ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

Raisen: देश के कोरोना प्रभावित राज्यों में मध्य प्रदेश भी टॉप राज्यों में शामिल है, इसके चलते प्रदेश में सख्त गाइडलाइन जारी किए गए हैं. मास्क को तो इस महामारी से निपटने का मूल मंत्र माना गया है, ऐसे में एक फल विक्रेता पर जब नगर परिषद के सीएमओ का गुस्सा फूटा तो परेशान फल विक्रेता ने उल्टा एक्शन अवतार दिखा डाला.

मध्य प्रदेश के लोकल न्यूज वेबसाइट एमपीब्रेकिंगन्यूज के मुताबिक घटना रायसेना जिले के सिलवानी की है जहां बस स्टैंड के पास एक फल वाला बिना मास्क के पाया गया, इसे देखते हुए नगर पंचायत के सीएमसो राजेंद्र शर्मा आगबबूला हो गए, गरीब फल विक्रेता को समझाने बुझाने के बजाय उन्होंने उसकी रोजी रोटी पर ही चोट मार डाल.

यह भी पढ़ें:  Bhilwara: एक तरफ जल रही थी पिता की चिता, दूसरी तरफ भाइयों के बीच संपत्ति को लेकर मारपीट

CMO द्वारा फलविक्रेता के ठेले को पलता दिया गया जिसके बाद सारे फल जमीन पर गिर पड़े, इसके बाद फलवाला भी आगबबूला हो पड़ा. उसने पहले सीएमओ का कालर पकड़ दो थप्पड़ जड़े और फिर उसका विकराल रूप देखकर सीएमओ साहब दौड़ने लगे, वह भी पीछे पीछे दौड़ने लगा.

फल विक्रेता का नाम सलीम खान बताया जा रहा है, उसने सीएमओ व साथ में आए कर्मचारी को नहीं बख्सा. सिलवानी थाने में हिंसक होने के वाले सलीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है, उसका ठेला जब्त किया जा चुका है. वहीं आरोप ये भी लग रहे हैं कि सलीम और सीएमओ बीच देर तक बहसबाजी हुई जिसके बाद उसने गुस्से में पहले अपना ठेला पलटा और फिर सीएमओ को थप्पड़ जड़ डाले.

यह भी पढ़ें:  Chhota Rajan Death truth: कोरोना पॉजिटिव छोटा राजन की मौत का AIIMS ने किया खंडन

राह चलते किसी शख्स ने वीडियो बनाकर वायरल कर दी है, वीडियो में सलीम यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि उन्होंने गरीबों को परेशान करके रख दिया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top