Bollywood

Raima Sen: 41 की उम्र में राइमा सेन ने कराया हॉट फोटोशूट, फिटनेस पर फिदा हुए फैंस

Raima Sen: हिंदी व बंगाली सिनेमा की मशहूर अदाकारा राइमा सेन इन दिनों सुर्खियों में आ गई हैं, यूं तो 40 की उम्र पार कर चुकी यह एक्ट्रेस बॉलीवुड में खासा मुकाम हांसिल नहीं कर पाई लेकिन बंगाली सिनेमा में सक्रिय हैं.

राइमा सेन (Raima Sen) उन अभिनेत्रियों में आती हैं जो नामी परिवारों से ताल्लुक रखती हों, माता मूनमून सेन साउथ इंडियन सिनेमा से लेकर बंगाली व हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा नाम रहीं हैं जबकि नानी सुचित्रा सेन हिंदी व बंगाली सिनेमा की मशहूर और कामयाब अदाकारा रहीं हैं, उनकी उम्र अब 82 साल की हो चुकी है.

यह भी पढ़ें:  Bungee Jumping Girl Dies: बंजी जंपिंग के दौरान कंफ्यूज होकर बिना रस्सी बांधे गिरी युवती, हवा में ही पड़ गया था दिल का दौरा

बहन रिया सेन व राइमा सेन की फिल्में नानी व मां की तरह नहीं चली लेकिन बला की खूबसूरती व अदायगी के लिए दोनों को लोग जानते हैं. 7 नवंबर 1979 की जन्मी राइमा सेन 40 के उम्र का पड़ाव पार कर चुकी हैं लेकिन खुद को इस तरह मेंटेन किया है कि चेहरे से असली उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है.

पर्सनल लाइफ की बात करें तो बहुत साल पहले एक राजनेता से उनका लव अफेयर खासा चर्चा में रहा था लेकिन अभी उनकी जिंदगी में कौन है, इसका खुलासा नहीं हुआ है. वहीं सोशल मीडिया पर उनके पोस्ट पर चाहने वालों के शादी के लिए भी ऑफर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Sushil Kumar: गोल्ड मेडलिस्ट हत्यारोपी सुशील कुमार को तिहाड़ जेल में मिला टीवी, टोक्यो ओलंपिक देखने की इच्छा

फिल्मों के बाद राइमा डिजिटल प्लेटफार्म पर भी कई वेब सीरीज में काम कर रही हैं, 2017 में ‘हैलो’ में नंदिता का किरदार निभाकर डेब्यू किया था. वह ZEE5 के कई वेब सीरीज कर चुकी हैं जबकि अमेज़न प्राइम का द लास्ट ऑवर में नजर आ चुकी हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raima Sen (@raimasen)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raima Sen (@raimasen)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raima Sen (@raimasen)

टॉपलेस हुई राइमा सेन:

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Raima Sen (@raimasen)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top