Rahul Vohra: राहुल वोहरा की पत्नी ने साझा की उनकी आखिरी वीडियो, फैंस बोले ‘मर्डर है, इंसाफ मिलना चाहिए’

JBT Staff
JBT Staff May 11, 2021
Updated 2021/05/11 at 12:15 PM

Rahul Vohra: फेमस यूट्यूबर व एक्टर राहुल वोहरा की मौत कोरोना काल की कड़वी सच्चाई है, इसमें कोई दोहराय नहीं कि अस्पतालों में लापरवाही हो रही है. सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर राहुल की आखिरी वीडियो अस्पतालों की लापरवाही पर कई सवाल खड़े करती है.

राहुल वोहरा (Rahul Vohra) ने अपने आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट में मौत का अंदाजा लगा लिया था, दिल्ली के राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, ताहिरपुर में कोरोना संक्रमण से राहुल जंग हार गए. आखिरी पोस्ट में दिवंगत एक्टर ने लिखा था ‘मुझे भी अच्छा इलाज मिलता तो बच जाता, फिर जन्म लूंगा और अच्छे काम करूंगा’.

अपने वीडियोज से देश की जनता को एंटरटेन करने वाले राहुल हमेशा के लिए खामोश हो गए, 35 वर्षीय राहुल वोहरा की मौत का यकीन करना भी मुश्किल हो रहा है. पत्नी के साथ उन्होंने कई वीडियोज बनाई हैं, पत्नी ज्योति तिवारी भी उनके साथ राइटिंग, एक्टिंग किया करती थी.

ज्योति (Jyoti Tiwari) ने राहुल की हॉस्पिटल वाली वीडियो साझा की है, इसमें वह हॉस्पिटल में चल रही लापरवाही की शिकायत कर रहे हैं, वीडियो वायरल होने के बाद चाहने वालों ने दिवंगत आत्मा के लिए न्याय की मांग की है.

वीडियो शेयर करते हुए ज्योति इंस्टा पर लिखती हैं ‘मेरा राहुल चला गया ये सबको पता है लेकिन कैसे गया यह किसी को नहीं पता है, इस तरह से इलाज किया जता है राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में, उम्मीद है पति को इंसाफ मिले, एक और राहुल दुनिया से नहीं जाना चाहिए’.

एक इंसान को अपनी मौत का अंदेशा होना और कुछ ही घंटों में चले जाना, यह सब कितना दर्दनाक है. सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा हॉस्पिटल व सिस्टम पर फूट रहा है, लाखों लोग जिसे फॉलो करते हैं, उसकी आखिरी पोस्ट के बाद लोगों ने पोस्ट साझा की लेकिन उस तक मदद नहीं पहुंच पाई, लोगों का सवाल है आम लोगों के साथ क्या हो रहा होगा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.