Rahul Vohra Passed Away: नहीं रहे उत्तराखंड के एक्टर राहुल वोहरा, मौत से पहले लिखा भावुक पोस्ट

JBT Staff
JBT Staff May 9, 2021
Updated 2021/05/09 at 4:00 PM

Rahul Vohra Passed Away: एक्टर व फेमस यूट्यूबर राहुल वोहरा ने आज दम तोड़ दिया है, दिल्ली के ताहिरपुर के राजीव गांधी हॉस्पिटल में कोविड-19 के उपचार के दौरान उन्होंने आखिरी सांस ली. 35 वर्षीय एक्टर के लाखों चाहने वाले हैं, वह पति-पत्नी की नोंक झोंक पर वीडियोज बनाने के लिए जाने जाते हैं.

पिछले कई दिनों से कोरोना संक्रमण से जूझ रहे राहुल वोहरा (Rahul Vohra) शनिवार को हिम्मत हार बैठते हैं, वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखते हैं ‘मुझे भी ट्रीटमेंट अच्छा मिल जाता तो मैं भी बच जाता तुम्हारा राहुल वोहरा’. वह पहले भी मदद की गुहार लगा चुके थे, अंतिम पोस्ट में भी उन्होंने अपनी डिटेल साझा की है, शायद उन्हें मदद की उम्मीद थी लेकिन वह अब इस दुनिया में नहीं रहे.

टिकटॉक जब तक बैन नहीं था, वह इस शॉर्ट वीडियो मेकिंग ऐप पर भी खासा मशहूर हुआ करते थे, क्राइम पैट्रॉल में भी उनकी झलक देखने को मिली थी, मशहूर एक्टर, यूट्यूब पर भी खासा सक्सेसफुल थे, डिजिटल प्लेटफार्म पर भी वह एक्टिंग डेब्यू कर चुके थे.

उत्तराखंड मूल के राहुल वोहरा का परिवार दिल्ली में रहता है, वह एक्टिंग की ट्रेनिंग लेने के बाद मुंबई में स्ट्रगल कर रहे थे, तभी उन्हें यूट्यूब व टिकटॉक पर कामयाबी हांसिल हुई. 5 दिन पहले राहुल ने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी, इससे 4 दिन पहले से हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद भी वह रिकवरी महसूस नहीं कर रहे थे.

वह ऑक्सीजन बेड वाले हॉस्पिटल के लिए फेसबुक पर जानकारी लेते रहे क्योंकि उनका ऑक्सीजन लेवल लगातार गिर रहा था, सोशल मीडिया स्टार के फैंस ने मदद की गुहार भी लगाईं थी, बहुत से फैंस ने सोनू सूद को पोस्ट लिखे थे.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.