India News

Rahul Vaidya Wedding truth: क्या राहुल वैद्य ने रचा ली गर्लफ्रेंड दिशा से शादी, जानिए वायरल तस्वीरों का सच

Rahul Vaidya Wedding truth: बिग बॉस 14 भले ही रुबीना दिलैक जीती हो लेकिन राहुल वैद्य ने पूरे सीजन में लाइमलाइट में बने रहने में कोई कसर नहीं छोड़ी, वह अब पहले से ज्यादा फेमस हैं, साथ ही उन्होंने नेशनल टीवी पर गर्लफ्रेंड को शादी के लिए प्रपोज कर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

बिग बॉस खत्म होने के बाद शो के तीन फेमस जोड़ियां खूब आउटिंग करते हुए नजर आते हैं, इनमें से रुबीना दिलैक व अभिनव शुक्ला तो पति-पत्नी हैं जिनका गाना रिलीज हो चुका है, वहीं जैस्मिन व अली गोनी का भी गाना आ चुका है, अब अली गोनी के खास दोस्त राहुल वैद्य भी टेलीविजन एक्ट्रेस व गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें:  Bhopal: कॉकरोच ने कराया पति-पत्नी का तलाक, 2017 में शादी और फिर ऐसे कॉकरोच बना प्रेम कहानी का खलनायक

सोशल मीडिया पर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और प्रेमिका दिशा परमार (Disha Parmar) की तस्वीरें शोर मचा रही हैं, सोशल मीडिया पर कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि सुरीले राहुल वैद्य, गर्लफ्रेंड दिशा परमार के साथ संगीतमय जीवन बीताने के लिए परिणय सूत्र में बंध चुके हैं जबकि कुछ का कहना है ये आने वाली म्यूजिक वीडियो की कुछ झलकियां हैं.

रेड व पिंक जोड़े में दिशा परमार बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं जबकि राहुल भी सेम कलर की पगड़ी व शेरवानी में दूल्हे राजा जैसे ही नजर आ रहे हैं. लेकिन आपको बता दें दोनों की गुपचुप शादी का दावा गलत किया जा रहा है, हां दोनों जल्द ही एक रोमैंटिक से गाने में नए दूल्हा-दुल्हन से जरुर सजने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:  Mumbai: जालसाज बुआ ने हनीमून के नाम पर भेज डाला था जेल, भारी मशक्कत के बाद इंडिया लौटेगा कपल

सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी को खूब प्यार मिल रहा है, राहुल के फैंस चाहते हैं वे जल्द ही शादी भी कर लें. आपको बता दें बिग बॉस 14 राहुल ने टीवी पर दिशा को शादी के लिए प्रपोज किया था और यह प्रपोजल दिशा ने स्वीकार कर लिया था, दोनों की केमिस्ट्री किसी से छुपी नहीं है, हो सकता बहुत जल्द दोनों की शादी हो जाएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top