Bollywood

Rahul Roy Health: ब्रेन स्ट्रोक के बाद गंभीर हो गई थी आशिकी एक्टर राहुल रॉय की स्थिति, डायरेक्टर ने बताया ये अपडेट

Rahul Roy Health: 90 के दशक में आई फिल्म आशिकी ने आज तक दर्शकों के बीच खास छाप छोड़ी है लेकिन फिल्म के दोनों लीड एक्टर्स उस फेम को भुनाने में नाकामयाब रहे थे. फिल्म के एक्टर राहुल रॉय ने कई फिल्में साइन की लेकिन फिर वो बात नहीं बनी, इन दिनों वह डिजिटल प्लेटफार्म पर हाथ आजमाने की कोशिश कर रहे हैं.

वेब सीरीज L.A.C. की शूटिंग के दौरान 52 वर्षीय एक्टर की हालात अचानक बिगड़ने लगी, डायरेक्टर नितिन कुमार गुप्ता ने शूटिंग रोककर तुरंत एक्टर को हॉस्पिटल पहुंचाने का फैलसा किया. माइनस 12 डिग्री में शूट कर रहे एक्टर का स्वास्थ्य शूट के दौरान ही बिगड़ने लगा था, वह बोलने में लड़खड़ाने लगे थे.

यह भी पढ़ें:  Manoj Tiwary to Join TMC: क्रिकेटर मनोज तिवारी थामेंगे तृणमूल कांग्रेस का हाथ, खुद बोले क्रिकेट टीम में वापसी नामुमकिन

इस वक्त वह नानावटी अस्पताल में एडमिट हैं, मीडिया को डायरेक्टर नितिन कुमार गुप्ता ने ताजी अपडेट यह दी है कि उनकी तबियत में सुधार है. बिग बॉस सीजन वन के विनर व मशहूर एक्टर राहुल रॉय के फैंस, उनकी वायरल तस्वीरों से सकते में आ गए थे. मुंबई मिरर की मानें तो एक्टर के इलाज का खर्च भी उनके खास दोस्त व डायरेक्टर नितिन कुमार गुप्ता द्वारा उठाया जा रहा है, वह 2 दिन में चलना फिरना स्टार्ट कर देंगे.

सोशल मीडिया पर तमाम फैंस उनके लिए दुआएं मांग रहे हैं, वेब सीरीज एलएसी में बिग बॉस 14 के प्रतिभागी निशांत मलखानी लीड एक्टर की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं जबकि दिग्गज एक्टर राहुल रॉय भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:  Narendra Modi Stadium: दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम सरदार पटेल स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी स्टेडियम हुआ, विपक्ष बौखलाया

हाल में भारत व चीन के सैनिकों के बीच हुई झड़प पर बेस इस फिल्म में निशांत मलखानी व राहुल रॉय सैन्य अधिकारीयों की भूमिका में नजर आने वाले हैं. 2021 के शुरुवाती महीनों में वेब सीरीज दर्शकों के हवाले हो जाएगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top