Hathras Police Arrested Rahul: राहुल गांधी और पुलिस के बीच धक्का मुक्की, पीड़ित परिवार से मिलने जा रहे राहुल गिरफ्तार

JBT Staff
JBT Staff October 1, 2020
Updated 2020/10/01 at 3:41 PM

Hathras Rape and Murder: उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में घटी दुष्कर्म व हत्या की घटना के बाद प्रदेश की सियासत में भी काफी भूचाल आया है. आज कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी व कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा हाथरस की तरफ जा रहे थे तो विजुअल्स कुछ आक्रामक नजर आए.

विडियो में आप देख सकते हैं न ही राहुल गांधी (Rahul Gadhi) और न ही योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की पुलिस पीछे हटने को राजी है. पुलिस ने राहुल गांधी को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने भी जोर लगाने में कोई कमी नहीं की, ऐसा एक नहीं 2 बार हुआ जब पुलिस और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष के बीच जोरदार टक्कर हुई.

हाथरस जिले (Hathras) की सीमा सील होने के बाद भो प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) और राहुल गांधी ने पैदल हाथरस पीड़ित परिवार का हाल चाल जानने के लिए यात्रा शुरू कर दी लेकिन वहां मौजूद भारी संख्या में तैनात पुलिस ने उन्हें हरसंभव रोकने की कोशिश जारी रखी थी, अंत में राहुल गांधी को गिरफ्तार कर लिया गया है, वह पीड़ित परिवार से नहीं मिल पाए.

एक तरफ जहां पुलिस और राहुल गांधी के बीच धक्का मुक्की हुई तो दूसरी तरफ राहुल का आरोप है कि पुलिस ने लाठीचार्ज किया. एक वायरल विडियो में जहां राहुल गिरते हैं, सोशल मीडिया यूजर्स का आरोप है, राहुल इसमें खुद गिरे हैं न कि गिराए गए हैं.

ANI द्वारा घटनास्थल की तस्वीरें साझा की गई हैं:

राहुल गांधी के सपोर्ट में कुछ लोग इस विडियो को साझा कर रहे हैं:

https://twitter.com/Siddarth_shukIa/status/1311607808056422400

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.