Rahul Gandhi: एब्स के बाद राहुल गांधी का रोमैंटिक अंदाज वायरल, क्या गोद में उठाया विदेशी गर्लफ्रेंड को

JBT Staff
JBT Staff May 19, 2021
Updated 2021/05/19 at 12:34 PM

Rahul Gandhi: 50 की उम्र पार कर चुके कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी अक्सर चर्चाओं में रहने वाले नेताओं में से हैं, समर्थक व ट्रोलर्स उन्हें किसी न किसी बहाने लाइमलाइट में ले ही आते हैं, इन दिनों उनकी एक तस्वीर चर्चा का विषय बनी है, कहा जा रहा है कि उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड को गोद में उठाया है.

ट्विटर पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को ट्रोल करने वालों ने उन्हें खरी खोटी सुनाई है, उनका कहना है देश को तंग हाल में छोड़कर विदेश में प्रेमिका के साथ वक्त बिताते हो, कब कुछ करोगे देश के लिए. लेकिन हकीकत तो यह है कि यह तस्वीर राहुल गांधी की है ही नहीं, जो लोग तस्वीर की सच्चाई समझ चुके हैं वे भी चुटकी लेने में पीछे नहीं हैं.

दरअसल, यह तस्वीर हॉलीवुड एडल्ट फिल्म ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ का दृश्य है जहां लीड एक्टर ने अपने को- एक्टर को गोद में उठाया है, पहली बार में कुछ लोग धोखा जरुर खा सकते हैं लेकिन गौर से देखने के बाद तस्वीर की सच्चाई साफ नजर आती है. बता दें 50 साल की उम्र पार कर चुके राहुल गांधी अब भी युवा नेता कहे जाते हैं.

कुछ हद तक इसका राज उनकी फिटनेस है, हाल ही में मछवारों के साथ जब राहुल गोते लगाते नजर आए थे तो उनके टीशर्त पर टोंड बॉडी क असर दिख रहा था, समर्थकों ने उनकी एब्स की तारीफ करते हुए तस्वीरों को खूब वायरल किया था, वहीं ट्रोलर्स ने निशाना साधा की अगर ये एब्स हैं तो योगी से अच्छी फिटनेस नहीं है क्योंकि ट्रोलर्स द्वारा हॉलीवुड एक्टर विन डीजल को योगी बताया गया है.

यहां देख सकते हैं फोटो की सच्चाई:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.