Hathras Rape & Murder: राहुल गांधी का योगी सरकार को चैलेंज, दुनिया की कोई ताकत हाथरस जाने से नहीं रोक सकती

JBT Staff
JBT Staff October 3, 2020
Updated 2020/10/03 at 11:20 AM

Hathras Rape & Murder: पहली अक्टूबर को हुए  विफल प्रयास के बाद फिर एक बार कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ हाथरस की तरफ रुख कर रहे हैं, देखना होगा क्या आज भी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा या आज वह सीधा जाने में सफल हो पाते हैं.

गुरुवार को योगी पुलिस द्वारा हाथरस जिले की सीमाएं सील कर दी गई थी, धारा 144 भी लगाई गई थी, इसके बाद भी राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अकेले जाने की अनुमित मांगी थी लेकिन वह अभी तक हाथरस पीड़ित परिवार से मिलने में सफल नहीं हो पाए हैं, अब उन्होंने ट्विटर के माध्यम से रूलिंग पार्टी को चैलेंज किया है.

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने शनिवार 1o बजे के करीब तवीत करते हुए लिखा ‘दुनिया की कोई भी ताकत मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती’. आपको बता दें गुरुवार को जब राहुल गांधी हाथरस की तराह पर कदम बढ़ा रही थे तो उनकी गाड़ियों को रोका गया था, उनके साथ सैकड़ों कांग्रेस समर्थक भी थे, उन्होंने पैदल जाने की ठानी तो पुलिस ने उन्हें आगे बढ़ने के बजाय गिरफ्तार कर लिया था.

राहुल गांधी ने योगी सरकार को चैलेंज किया है क्योंकि हाथरस में अब भी पुलिस की पहरेदारी उसी सख्ती से है, जिले की सीमाएं सील हैं और मृतका के गाँव से दूर 2 किलोमीटर पर बैरीकेडिंग की गई है. वहीं कांग्रेस अपने प्रतिनिधिमंडल के साथ पीड़ित परिवार से मिलने जा रही है.

इस चैलेंज से पहले राहुल गांधी ने तवीत करते हुए लिखा है ‘इस प्यारी बच्ची और फैमिली के साथ उत्तर प्रदेश सरकार व उनकी पुलिस बुरा बर्ताव कर रही है जो किसी को भी स्वीकार नहीं है.’

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.