आकाश अंबानी के प्री- वेडिंग फंक्शन में दिखी छोटे भाई अनंत की गर्लफ्रेंड राधिका, देखें तस्वीरें

JBT Staff
JBT Staff March 2, 2019
Updated 2019/03/02 at 12:30 PM

Anant Ambani Girlfriend: मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन स्विट्ज़रलैंड में हुआ. तीन दिन तक चले इस फंक्शन में बॉलीवुड स्टार्स सहित कई बड़ी हस्तियाँ शामिल हुई.

देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी 9 मार्च को मुंबई के जियो वर्ल्ड पार्क में होगी. शादी से पहले स्विट्ज़रलैंड में तीन दिन तक प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन हुआ.

25 से 27 फरवरी तक चले इस प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में लगभग बॉलीवुड का हर बड़ा सितारा पहुंचा. इस प्री-वेडिंग पार्टी में लगभग ८०० मेहमान शामिल हुए. इन मेहमानों में एक खास मेहमान भी रहा.

हम बात कर रहे हैं मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट की. राधिका ने अपने अंदाज और ख़ूबसूरती से महफिल लूट ली. खूबसूरती और ग्रेस के मामले में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेसस को भी पीछे छोड़ दिया.

इस प्री-वेडिंग पार्टी में राधिका ने सिल्वर वर्क वाला ग्रे कलर का लहंगा-चोली पहने था. इसके साथ उन्होंने डायमंड नेकलेस, झुमकी और मांग टीका पहना था.

https://www.instagram.com/p/BucCmpsFORm/?utm_source=ig_embed

राधिका और अनंत पिछले काफी समय से दोस्त हैं. आपको बता दें राधिका अंबानी परिवार के बेहद करीब हैं. अंबानी परिवार के पारिवारिक फंक्शन्स में भी राधिका पिछले काफी समय से शामिल होती आई हैं.

https://www.instagram.com/p/BuEQJWrHPJm/?utm_source=ig_embed

पिछले साल ईशा अंबानी की शादी के समय भी राधिका हर फंक्शन में शामिल हुई थीं और मुकेश और नीता अंबानी के काफी करीब और घुली-मिली लग रही थीं.

https://www.instagram.com/p/Biyok8ZgEdx/?utm_source=ig_embed

आपको बता दें राधिका मर्चेंट एंकर हेल्थकेयर के सीईओ और वाईस चेयरमैन विरेन मर्चेंट की बेटी हैं. उन्होंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. उन्हें पढ़ने, ट्रेकिंग और स्वीमिंग का शौक है.

न्यूयॉर्क से पढ़ाई पूरी करने के बाद राधिका भारत लौटी और यहाँ उन्होंने इस्प्रवा नाम की रियल एस्टेट कम्पनी में सेल्स एग्जीक्यूटिव का काम किया.

अनंत अंबानी और राधिका की कई ऐसी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, जिससे ये बात पक्की हो जाती है कि दोनों काफी करीब हैं. अंबानी परिवार से राधिका की करीबी के बाद तो बस इतना ही कह सकते हैं कि जल्द ही राधिका बहू बनकर अंबानी परिवार में शामिल हो जाएंगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.