India News

Radhe Maa: सुखविंदर कौर से राधे मां बनी यह औरत Bigg Boss 14 में वसूलेगी मोटी रकम, जानिए विवादित जिंदगी के बारे में

Radhe Maa in Bigg Boss 14: बिग बॉस में हर साल ऐसे चहेरे आते हैं जिनके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होता है, देश के कुछ विवादित चेहरे भले ही जीतने वाले फैक्टर को लेकर नहीं आते हों लेकिन शो में कुछ नयापन इससे जरुर देखने को मिलता है.

3 अक्टूबर रात 9 बजे से कलर्स टीवी का मशहूर रियलिटी शो प्रसारित होने जा रहा है, इस बार भी सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इस विवादित और लोकप्रिय शो को होस्ट कर रहे हैं. आपको जानकार हैरानी होगी कि इस शो में सबसे महंगा प्रतिभागी कोई और नहीं बल्कि राधे मां (Radhe Maa) है, खुद को देवी का अवतार कहने वाली इस प्रतिभागी ने इस सीजन की TRP मानो पहले ही बढ़ा दी है.

यह भी पढ़ें:  #MeToo: पायल घोष का आरोप गांजा पीकर अनुराग कश्यप ने की थी गंदी हरकत, न्याय के लिए अंत तक लड़ेंगी

बिग बॉस (Bigg Boss) जैसे शो के लिए परफेक्ट किरदार है सुखविंदर कौर (Sukhwinder Kaur) आका राधे मां, उनकी लाइफ विवादों का एक पिटारा है. भक्तों को गले लगाना, भक्तों द्वारा गोद में उठाए जाना, मिनी स्कर्ट में तस्वीरें वायरल होना. ऐसे अध्यात्म गुरु ने भी दुनिया में अपनी छाप छोड़ी है, ऐसे में बिग बॉस की नजर का भी पड़ना लाजमी था, सूत्रों की मानें तो उन्हें हफ्ते के 75 लाख दिए जाएंगे, इस तरह वह इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट बन चुकी हैं.

कौन है राधे मां?

4 अप्रैल 1965 में दुनिया में अवतरित हुई एक साधारण कन्या, पंजाब के गुरदासपुर के दोरांगला गांव में उनका जन्म हुआ था. बताया जा रहा है कि गरीब परिवार में जन्मी सुखविंदर की 9वीं कक्षा के बाद पढ़ाई छूट गई जबकि 17 की उम्र विवाह हो गया था.

यह भी पढ़ें:  Junaid Khan Debut: आमिर खान के बेटे जुनैद करने जा रहे हैं डेब्यू, फिर छिड़ी नेपो किड्स वाली बहस

उनके पति नौकरी के सिलसिले में कतर जा पहुंचे, आर्थिक तंगी और बढ़ गई जिसके चलते सुखविंदर ने सिलाई बुनाई का काम सीख लिया और कपड़े सिलना शुरू कर दिया और रोजी रोटी का गुजारा होने लगा जबकि उन्होंने पति को इस बीच छोड़ दिया था, उनकी कोई संतान भी नहीं है.

21 की उम्र में वह महंत श्री रामदीन दास के संपर्क में आ गई, उनसे 6 महीने अध्यात्म का ज्ञान लेने के बाद वह खुद का साम्राज्य स्थापित किया, अपनी बातों से लोगों का दिल जीतने का काम शुरू किया, भक्तों की ख़ुशी के लिए वह कई विवादित तस्वीरों व बयानों के लिए भी सुर्ख़ियों में आती रही.

यह भी पढ़ें:  Viral: PPE किट पहने डॉक्टर का धांसू डांस देखकर क्रेजी हुए ऋतिक रोशन, तारीफ में कह दी बड़ी बात

शॉर्ट पिंक ड्रेस ने मचा दिया था बावला

एक बार जब शोर्ट ड्रेस में उनकी तस्वीरें वायरल हुई तो मीडिया से बात करते हुए बोली, किसी भक्त की खुशी के लिए उन्होंने ऐसा किया, इसमें कुछ गलत नहीं. इसके अलावा जान से मारने की धमकी, बंगला हड़पना आदि जैसे उनपर आरोप लगे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top